Alexa : इस जादुई कहानी को फ्री में सुन पाएंगे यूजर्स
Alexa : इस जादुई कहानी को फ्री में सुन पाएंगे यूजर्स
Share:

दुनिया की दिग्गज ई कॉमर्स कंपनी Amazon ने अपने Alexa होम डिवाइसेज के लिए नए फीचर को जोड़ा है. होम डिवाइस यूजर्स अब Harry Potter की ऑडियो बुक को फ्री में एक्सेस कर सकेंगे. इस समय कोरोनावायरस की वजह से दुनियाभर के कई लोग घरों में कैद हैं. ऐसे में लोगों को मनोरंजन करने के लिए और बच्चों को कहानियां सुनाने के लिए यह फीचर रोल आउट किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में लांच हुआ Apple का यह शानदार फ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Amazon ने Pottermore पब्लिशिंग के साथ पार्टनरशिप में ये ऑडियो बुक अपने यूजर्स के लिए रोल आउट किया है. इस फीचर को अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और भारत में यूजर्स के लिए फ्री में उपलब्ध कराया जा रहा है. साथ ही, जापान, फ्रांस, डेनमार्क के यूजर्स को भी ये फीचर फ्री में उपलब्ध कराया जा रहा है.

Honor 30 और Honor 30 Pro शानदार कीमत और फीचर्स के साथ हुए लॉन्च

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Amazon स्मार्ट डिवाइस यूजर्स Alexa के इस नए फीचर को Harry Potter at Home के जरिए एक्सेस कर सकेंगे. आपको बता दें कि Amazon Alexa आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल को पिछले दिनों की स्मार्ट बनाया गया है. भारत में इसे हिन्दी और अंग्रेजी भाषा के अलावा अन्य क्षेत्रीय भाषाएं भी जोड़ी जा रही है. ताकि यूजर्स अपने Amazon Alexa होम स्मार्ट डिवाइसेज को लोकल लैंग्वेज में इस्तेमाल कर सके.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चीता हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

लॉकडाउन के कारण रुकी इस स्मार्टफोन की सेल, अब 6 मई को फिर होगी शुरू

OPPO A72 की जानकारी हुई लीक, जानें क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -