Alcatel के नये स्मार्टफोन में है Windows 10 OS और भी बहुत कुछ !
Alcatel  के नये स्मार्टफोन में है Windows 10 OS और भी बहुत कुछ !
Share:

स्मार्टफोन में एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम के फ़ोन लांच हो रहे है. वही सॉफ्टवयेर ईकोसिस्टम में वीडियो की मौजूदगी पर सवाल किया जा रहे है. लेकिन कुछ निर्माता ने अब भी माइक्रोसॉफ्ट के मोबाइल ओएस में भरोसा जताया है. इन कंपनियों में अल्काटेल भी एक है. ताजा खबरों कि माने तो विंडोज 10 ओएस पर चलने वाला नया स्मार्टफोन अल्काटेल आइडल 4 प्रो लांच किया है. अभी यह स्मार्टफोन यूरोप में प्री आर्डर के लिए उपलब्ध है. इसकी कीमत ग्राहकों के लिए 419.99 ग्रेट ब्रिटेन पौंड (रूपये में 35000 के करीब) है.

ग्राहक इस स्मार्टफोन को माइक्रोसॉफ्ट स्टोर के जरिये भी उपलब्ध करवाया जा रहा है. अल्काटेल आइडल 4 प्रो में भी कुछ नया नहीं है. कंपनी के पिछले साल लांच हुए अल्काटेल आइडोल 4 एस जैसा ही है. बस फर्क इतना ही है कि ओपेरटिंग सिस्टम के स्थान पर विंडोज 10 को उपयोग में लिया है. इसके अलावा अल्काटेल आइडोल 4 एस विंडोज 10 मोबाइल वेरिएंट को अमेरिका में भी बेचा जा रहा है. पिछले साल नवम्बर में टी-मोबाइल के जरिये लांच किया गया था. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

घरेलू स्मार्टफोन कंपनियों का बड़ा रुतबा Selfie के लिए कम बजट वाला Smartphone लांच किया

भारत की इस कंपनी ने बनाया 14 घंटे म्यूजिक प्लेबैक वाला नया Smartphone

Jio ने दिया smartphone लेने का नया मौका 50 प्रतिशत से भी ज्यादा छूट !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -