किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है यह बिल्ला
किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है यह बिल्ला
Share:

हर इंसान चाहता है कि उसका पेट (घरेलु पशु) दूसरों के पेट से बेहतर और अच्छा दिखे. उसके लिए वह तरह-तरह के जतन करता रहता है. कभी उसके बालों को ट्रिम करना, कभी नयी हेयर स्टाइल देना, कभी टैटू बनवाना या कभी उनको अच्छे कपड़े पहनाना. लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं वो है एक स्टाइलिश, ऐक्टिव और कैमरा फ्रेंडली बिल्ला, जो सोशल मीडिया पर बहुत फेमस है.

इंस्टाग्राम पर अल्बर्ट की पॉप्युलैरिटी किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं है. यहां अल्बर्ट के साढ़े चार लाख फॉलोअर्स हैं. यह बिल्ला अपना ख्याल रखना बेहतर ही जनता है, क्योंकि सेल्फ केयर बहुत जरूरी है. आखिर यह लाइम-लाइट की दुनिया है. आप जितना अपना ख्याल रखेंगे दुनिया उतना ही आपको नोटिस करेगी. इसी के चलते अल्बर्ट भली भांति जनता है कि काउच फोटो शूट किसे कहते हैं क्योंकि यह कोई आम बिल्ला नहीं है.

यह एक मॉडल बिल्ला है जो मॉडलिंग करता है और अपने कैटवाक में भी परफेक्ट है. अपने फोटो शूट के दौरान डिफरेंट आर्टिकल्स और डिफरेंट प्रॉप्स को कैसे यूज करना है यह अल्बर्ट को पता है. कैमरे के सामने अल्बर्ट का कॉन्फिडेंस सबको पसंद आता है और इसी कारण कैमरा देखते ही वह मूड में आ जाता है. फिर चाहे जितनी फोटो क्लिक कर लीजिए.

जब कोई लड़की जन्मदिन में तोहफे में आपको दे दे राखी

मालदीव्स में एन्जॉय कर रही हैं IPL होस्ट अपनी छुट्टियां, शेयर की बिकिनी फोटोज

यहाँ पैन्टेर्स को कैनवास की जगह मिलती है नग्न लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -