यहाँ पैन्टेर्स को कैनवास की जगह मिलती है नग्न लड़कियां

दुनिया भर के देशो में अलग-अलग रीती रिवाज़ों को लेकर अलग-अलग परम्पराएं हैं और लोग इससे बड़ी धूमधाम से मानते भी हैं. खाएं क्रिसमस कार्निवाल तो कही कुछ और फेस्टिवल सबकी अपनी एक अलग पहचान है. वैसे ही कोरिया के डीगू में हर साल पेंटिंग की एक अनोखी प्रतियोगिता होती है जहाँ कलाकारों को पेंटिंग के लिए कैनवस के तौर पर मिलता है मॉडल्स का जीता जागता शरीर. इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए दुनियाभर के टॉप आर्टिस्ट्स आते हैं.

दुनिया भर में बॉडी आर्ट के बेहतरीन स्किल्स को पहचान देने के मकसद से हर साल डीगू इंटरनैशनल बॉडीपेंटिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जाता है. यह एक हफ्ते तक चलता है. दुनिया भर के तमाम आर्टिस्ट यहाँ आकर अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं. हाल ही में यह प्रतियोगिता रविवार को ही समाप्त हुई.

प्रतियोगिता में मॉडल्स की न्यूड बॉडी को पेंटर्स अपने ब्रश और कलर्स से अलग ही रंग में रंग देते हैं. पेंटिंग के दौरान मॉडल्स सिर्फ पैंटी पहने रहती हैं और उनके ब्रेस्ट पर टेप लगा होता है. प्रतियोगिता में शामिल एक मॉडल का कहना है कि सबसे अजीब बात यह है कि बिना कपड़ों के भी पूरे शरीर के ढके होने का एहसास होता है.

प्रेग्नेंट होने के लिए कौन सा है सबसे सटीक सेक्स पोजीशन

हस्तमैथुन करना सही है या गलत !

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल कर रहे हैं छोटे पर्दे पर काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -