महिला के पेट से निकली हैरान करने वाली चीज़
महिला के पेट से निकली हैरान करने वाली चीज़
Share:

अमरीकी राज्य अलबामा में एक महिला कायला रायन कई महीनों से पेट दर्द से परेशान थी, साथ ही दिनों दिन बढ़ता वजन भी उनकी दिक्कतों को और बढ़ा रहा था. 30 वर्षीया कायला ने बताया कि पेट में सूजन के कारण उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी थी, यहाँ तक कि लोग उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाहें भी उड़ाने लगे थे. 

एक मस्जिद जहाँ पढ़ी जाती है गीता और बाइबिल

जब कायला, जैक्सन हॉस्पिटल नमक स्थानीय अस्पताल पहुंची, तो डॉक्टर की बात सुनकर हैरान रह गई, डॉक्टरों ने उसे बताया कि उसे  'म्यूकिनस सिस्टाडेनाेमा' है. ये एक तरह का ट्यूमर होता है, जो अंडाशय में होता है. डॉक्टरों ने उसे सर्जरी के लिए कहा, दर्द से परेशान कायला सर्जरी के लिए राज़ी हो गई, डॉक्टरों ने जब कायला का ऑपरेशन कर ट्यूमर निकला तो कायला के वजन में 34 किलो का अंतर पड़ा. 

इस उम्र में सेक्स सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं लड़कियां

डॉक्टरों ने बताया कि अगर समय पर सर्जरी नहीं की जाती तो ये शरीर के दूसरे अंगों को ख़राब कर सकता था. हालाँकि अब कायला बिलकुल ठीक है और सर्जरी के बाद से रिकवरी कर रही है. कायला बताती हैं कि ये बहुत ही भयानक अनुभव था, जब खुद उन्होंने ट्यूमर देखा तो वे हैरान रह गई, ये एक बड़े तरबूज़ की तरह था. कायला अब खुश हैं कि उन्होंने हिम्मत करके सर्जरी करवा ली.  

अन्य रोचक ख़बरें:-

इस कलर की ब्रा देख लड़के हो जाते हैं उत्तेजित

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -