इस उम्र में सेक्स सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं लड़कियां

इस उम्र में सेक्स सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं लड़कियां

उम्र के साथ सभी में बदलवाते आते हैं और उन बदलाव में बहुत सी ऐसी चीज़ों होती हैं जो उस खास समय पर ही किए जाते हैं. ऐसे ही हम बताने जा रहे हैं महिलाओं के बारे में जिनमे एक उम्र के बाद हार्मोन बदलते हैं और उसी के चलते वो एक खास काम शुरू कर देती  हैं.  कहते हैं 26 साल की उम्र में महिलाएं ऐसा काम शुरू कर देते हैं जिसे वो सबसे ज्यादा पसंद करती है. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे है जो 26 साल की उम्र में उनमे देखा जाता है.

इस कलर की ब्रा देख लड़के हो जाते हैं उत्तेजित

महिलाओं की ये बात शारीरक सुख से जुडी हुई है जो उन्हें काफी आनंद देती है. इस पर एक सर्वे हुआ है जिसमें ये पता लगाया गया है कि महिलाएं अपने जीवन में सबसे ज्यादा सेक्स का आनंद 26 साल की उम्र में लेती हैं और वहीं पुरुषों की बात करें तो वो 2 साल की उम्र में सबसे ज्यादा सेक्स को एंजॉय करते हैं. महिलाएं सेक्स का आनंद 26 साल की उम्र में कुछ ज्यादा ही लेती हैं और इस उम्र में वो अपनी लगभग सारी फेंटेसी पूरी भी कर लेती हैं. 

ऐसे पुरुष देते हैं बेहतर आॅर्गजम

इस बात का पता लगाने के लिए 1000 लोगों पर सर्वे किया गया जिसमें 18 से 65 साल के लोग शामिल थे. सर्वे में शामिल लोगों से सवाल जब पूछा गया तो उन्होंने जवाब में बताया कि लड़कों ने अपनी विर्जिनिटी 17 साल उम्र में खोई और लड़कियों की बात करें तो उन्होंने 16 साल की उम्र में विर्जिनिटी खोई है. इसके बाद उन्होंने सिर्फ 10 साल इसका इंतज़ार जिसे वो बेहतर तरीके से एन्जॉय कर पाए जबकि लड़कों को 15 साल इंतज़ार करना पड़ा.

ये भी पढ़ें..

लिव-इन में रहते हैं तो इन बातों का रखें ध्यान

?