Share:
'राम सेतु' की शूटिंग के दौरान अक्षय को आई मां की याद, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस
'राम सेतु' की शूटिंग के दौरान अक्षय को आई मां की याद, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी मूवी राम सेतु की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह शूटिंग के बीच अपने सह-कलाकार के साथ तस्वीरें एवं वीडियोज साझा करते हैं। किन्तु अब अक्षय ने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। वीडियो में दरअसल, अक्षय कहीं खोए हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही इस के चलते उनके बाल हवा के कारण बिखरे हुए हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में धार्मिक गाना नमस्तस्यै नमो नम: चल रहा है। वीडियो साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘यूंही…आज मां बहुत याद आ रही है।’ इसके साथ-साथ अक्षय ने टूटे हुए दिल वाला इमोजी का उपयोग किया हुआ है। बता दें कि अक्षय की मां अरुणा भाटिया का इसी वर्ष 8 सितंबर को देहांत हो गया था। अक्षय ने मां के देहांत की खबर देते हुए ट्वीट किया था, वह मेरी ताकत थीं और आज उनके जाने से मैं टूट गया हूं। मेरी मां अरुणा भाटिया हम सभी को छोड़कर चली गई हैं तथा दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिलेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दे कि अक्षय की मां कुछ वक़्त से बीमार थीं तथा जब उनकी हालत अधिक गंभीर हो गई थी तो अक्षय उनसे मिलने के लिए भारत आ गए थे जो अपनी आगामी मूवी की शूटिंग के लिए विदेश गए थे। हालांकि अक्षय के आने के कुछ दिन पश्चात् ही उनकी मां का देहांत हो गया था। वही अपने 2015 में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने मां के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोला था- मेरे और मां के बीच एक प्यारा और मजबूत रिश्ता है। हमारे बीच कुछ नहीं आ सकता। चाहे हम कितने भी दूर हों, मगर दिल से हमेशा पास हैं। मैं उनके बगैर कुछ भी नहीं हूं।

सोशल मीडिया पर छाए दीपिका-रणवीर, वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म का नया गाना ‘जन गण मन’

'कुसु कुसु' गानें को लेकर नोरा फतेही का बड़ा बयान, बोली- अब तक का सबसे ख़राब अनुभव...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -