अक्षय कुमार की 'गोल्ड' की कास्ट ने ली हॉकी की ट्रेनिंग....
अक्षय कुमार की 'गोल्ड' की कास्ट ने ली हॉकी की ट्रेनिंग....
Share:

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए एक बार फिर से अक्षय कुमार की जय जयकार हो रही है. तो वही अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद अब अपनी आगामी फिल्म गोल्ड के लिए व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आने वाली है. जी हां बता दे कि एक बार फिर से फिल्म के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है वह यह है कि अपनी फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की टीम इन दिनों लंदन में हैं. लंदन में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मौजूद हैं.

लंदन में अक्षय की फिल्‍म की टीम में एक न्‍यू एंट्री हुई है. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर अक्षय की शेयर की गई एक तस्‍वीर है. लेकिन इस टीम में हमे एक नया शख्स भी नजर आया है. जी हां हम बात कर रहे है अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में जो के एक बार फिर से हमे नजर आए है. रीमा कागती की फ़िल्म 'गोल्ड' अगले साल अगस्त में रिलीज़ होने वाली है. फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में ही हो रही है. फ़िल्म में अक्षय कुमार लीड किरदार में हैं और उनके अलावा मॉनी रॉय, अमित साध और कुणाल कपूर भी हैं इस फ़िल्म की कास्ट का हिस्सा हैं.

कुणाल कपूर ने 'गोल्ड' में एक अहम किरदार निभाया है और इसके बारे में लेटेस्ट जानकारी उन्होंने यह दी है कि इस फ़िल्म के लिए पूरी टीम ने लगभग वास्तविक हॉकी खेलने की प्रैक्टिस की है और काफी मेहनत की है. कुणाल ने बातचीत की और बताया, "यह सच है कि हॉकी अलग तरह का खेल है तो जाहिर हैं, चोटें आयी, इस फ़िल्म के लिए पूरी कास्ट लगातार पांच महीने से हॉकी की प्रैक्टिस कर रही थी." वैसे भी लंदन में अक्षय और उनकी टीम काफी एंजॉय कर रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -