सत्ते पे सत्ता रीमेक : दीपिका-कृति-कैटरीना के बाद अनुष्का-प्रियंका पर अटकी फिल्म
सत्ते पे सत्ता रीमेक : दीपिका-कृति-कैटरीना के बाद अनुष्का-प्रियंका पर अटकी फिल्म
Share:

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में लीड एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर फराह खान की तलाश पूरी नहीं हुईं है और अब इस बीच खबर है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा दोनों एक्ट्रेस में से किसी एक का नाम लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल किया जा सकता है. 

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की माने तो सत्ते पे सत्ता के रीमेक में लीड एक्ट्रेस के रोल में अनुष्का शर्मा या फिर प्रियंका चोपड़ा देखने को मिल सकती हैं. इससे पहले फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में कटरीना कैफ का नाम भी चर्चा में रहा था. बाद में दीपिका पादुकोण का नाम भी इसके लिएम आगे आया था. 

इतना ही नहीं फिल्म में कृति सेनन का नाम भी लीड एक्ट्रेस के लिए चर्चा में रहा है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कृति फिल्म में सेकेंड लीड हीरोइन का रोल प्ले कर सकती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के नजदीकी सूत्र ने कहा है कि, "यह एक बड़ी फिल्म है और इसलिए हर कोई इस फिल्म में शामिल होना चाहता है जिसपर कल को खूब बातें हो. लीड एक्टर की बात की जाए तो रीमेक में लीड एक्टर के लिए ऋतिक रोशन का नाम फिलहाल चर्चा में चल रहा है. वहीं सत्ते पे सत्ता ओरीजिनल की बात करें तो फिल्म में हेमा मालिनी द्वारा मुख्य एक्ट्रेस का किरदार निभाया गया था. इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करने वाले हैं.

 

स्टाइल स्टेटमेंट में बहन कैटरीना से कम नहीं इसाबेल कैफ, देखें फोटोशूट

फ्लिप करते हुए ज़ोर से गिरी दिशा पटानी, वायरल हो रहा वीडियो

Saaho का Baby Wont You Tell Me हुआ रिलीज़, कमाल के दिखे प्रभास-श्रद्धा

पीएम मोदी को लेकर आमिर खान ने किया ट्वीट, हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -