ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा के साथ ट्विटर पर ट्रेंड हुए अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह?
ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा के साथ ट्विटर पर ट्रेंड हुए अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह?
Share:

भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल हासिल किया है। नीरज की सफलता पर आज पूरे देश को गर्व है। एथलेटिक्स में बीते 100 वर्षों से अधिक वक़्त में भारत का यह प्रथम ओलिंपिक मेडल है। सोशल मीडिया पर सभी नीरज की सफलता का जश्न मना रहे हैं। मगर इसी बीच अक्षय कुमार का नाम भी ट्रेंड करने लगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ट्वीट वायरल हो रहे हैं कि अक्षय कुमार ने नीरज की बायोपिक के राइट्स क्रय कर लिए हैं।

तत्पश्चात, कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं जिसमें बताया जा रहा है कि अक्षय अब नीरज की बायोपक बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। वैसे बता दें कि ना तो नीरज और ना ही अक्षय कुमार ने इस बारे में कोई बयान दिया है। ये केवल प्रशंसक सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल कर रहे हैं। दरअसल, अक्षय वास्तविक जिंदगी की कहानी पर फिल्में बनाते हैं तथा विशेष तौर पर दो मसले बहुत चर्चाओं में भी रहे हों। इसी कारण नीरज की बायोपिक के लिए भी प्रशंसक अक्षय का नाम लेने लगे।

वैसे अक्षय इन दिनों अपनी आगामी मूवी बेल बॉटम के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे बहुत बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। बता दें कि बेल बॉटम की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के पश्चात् एक हाइजैकिंग पर निर्धारित है। मूवी में अक्षय कुमार के अतिरिक्त हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म थिएटर में 19 अगस्त को थ्री डी में रिलीज होगी। 

एयरलाइन्स पर फूटा हुमा कुरैशी का गुस्सा, लगाई जमकर लताड़

VIDEO: अफेयर की खबरों के बीच कियारा को गोद में उठाकर झूमे सिद्धार्थ

बुनियादी सुविधाओं के लिए रो रहा है बोलारम रेलवे स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -