बुनियादी सुविधाओं के लिए रो रहा है बोलारम रेलवे स्टेशन
बुनियादी सुविधाओं के लिए रो रहा है बोलारम रेलवे स्टेशन
Share:

बोलारम: बोलारम रेलवे स्टेशन एक बार फिर चर्चा में है. दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) विभिन्न विकास परियोजनाओं के साथ काम कर रहा है तो स्टेशन में बुनियादी सुविधाओं की कमी क्यों है, स्थानीय निवासियों और यात्रियों से सवाल किया, जो स्टेशन पर कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं।  उन्होंने ट्विटर पर इस मुद्दे को उठाया और एससीआर अधिकारियों को टैग करते हुए स्टेशन के पीछे एक उचित प्रवेश द्वार प्रदान करने का अनुरोध किया।

फेडरेशन ऑफ न्यू बोलारम कालोनियों (एफएनबीसी) के कार्यकारी अध्यक्ष मुरली कृष्णा ने कहा कि हम रेलवे स्टेशन के विकास के संबंध में रेलवे अधिकारियों को कई लिखित अभ्यावेदन भेजने से परेशान हैं, क्योंकि इसमें उचित निकास बिंदु नहीं है। केवल एक मुख्य प्रवेश द्वार। निकास बिंदु के अभाव के कारण मुख्य प्रवेश द्वार तक पहुँचने में 15 मिनट लगते हैं। जनता खुश होगी यदि रेलवे अधिकारी सिर्फ एफओबी को जोड़ते हैं और पीछे के प्रवेश द्वार को विकसित करते हैं। इसके अलावा, कुछ रेलवे निर्माण सामग्री हैं स्टेशन पर डंप किया गया। 

बोलारम के निवासी सीएच सिम्हाद्री ने टिप्पणी की "बोलारम स्टेशन के पश्चिमी किनारे पर फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) में पीछे के प्रवेश की कोई सुविधा नहीं है। टिकट वेंडिंग मशीन का कोई उचित रैंप या प्रावधान नहीं है, जो जनता के लिए बुनियादी सुविधाएं हैं। केवल तीन प्लेटफॉर्म हैं, चौथा प्लेटफॉर्म विकसित नहीं किया गया है। रेलवे संरक्षण और कमाई की उम्मीद कैसे कर सकता है।" राज ने कहा कि एससीआर ने एफओबी को विकसित करने के लिए 1 करोड़ रुपये खर्च किए, लेकिन यह बैक एक्जिट पॉइंट से जुड़ा नहीं है। चूंकि यह सबसे पुराने स्टेशनों में से एक है इसलिए बेहतर होगा कि संबंधित अधिकारी जल्द से जल्द स्टेशन का विकास करें।"  

इस शहर को फीफा निर्माण मानदंडों के आधार पर मिलेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

Tokyo Olympics में आज 'महामुकाबला', भालाफेंक में आमने-सामने होंगे 'भारत-पाक'

दीपक पुनिया के कोच ने हार के बाद रेफरी पर किया वॉर, टोक्यो ओलंपिक से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -