VIDEO: अफेयर की खबरों के बीच कियारा को गोद में उठाकर झूमे सिद्धार्थ
VIDEO: अफेयर की खबरों के बीच कियारा को गोद में उठाकर झूमे सिद्धार्थ
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में है। इन दोनों को इन दिनों लगातार साथ-साथ देखा जाता है। अब जल्द ही दोनों एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं और इसी बीच दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। वैसे सिद्धार्थ और कियारा फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं और इसी के चलते दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अब हाल ही में सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कियारा को अपनी गोद में उठा लेते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

अब दोनों की ये जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आ रही है और दोनों की इस केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कियारा आडवाणी वॉक करते हुए दिखती हैं और उसके बाद सिद्धार्थ उन्हें गोद में उठाकर घुमाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो के बैकग्राउंड में शेरशाह का गाना रांझा बज रहा है। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। वैसे सिद्धार्थ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''कियारा आडवाणी, रांझा। शेरशाह 12 अगस्त को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है। इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।'' वैसे इन दोनों के फैंस को दोनों का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इसे देखकर एक फैन ने कैप्शन में लिखा है- ''आप लोग बेस्ट हो।''

इसके अलावा दूसरे फैन ने लिखा- 'बहुत प्यारा।' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कियारा ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट और ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं वहीं सिद्धार्थ ने ब्लू कलर का फॉर्मल सूट पहना हुआ है। वैसे शेरशाह की बात करें तो यह कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। इसमें उनके बलिदान से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई चीजों के बारे में दिखाया गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा के साथ शिव पंडित, निकितन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद और हिमांशु ए मल्होत्रा अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। यह 12 अगस्त को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी।

दिल्ली हाई कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज हुई याचिका, जानिए पूरा मामला?

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद भी नीरज चोपड़ा को है इस बात का अफ़सोस!

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -