अक्षय कुमार ने किया अपने ही उसूलो से समझौता
अक्षय कुमार ने किया अपने ही उसूलो से समझौता
Share:

अक्षय कुमार फिल्मो दुनिया में अपने उसूलो और खुद्दारी के लिए जाने जाते है. मगर पिछले दिनों अक्षय को लेकर कुछ और हु खबर आ रही है. कुछ आजकल वो लोग कह रहे हैं, जो अक्षय कुमार की इमेज के बिलकुल विपरीत है. क्योंकि अक्षय कुमार हमेशा उसूलों के आदमी रहे हैं. या फिर वो खुद को ऐसा दिखाते ज़रूर हैं. पिछले कुछ सालों में अक्षय ने अपने लिए एक रिस्पेक्ट वाली जगह बनाई है. और पिछले कुछ सालों में अक्षय ने अवार्ड शो को जमकर धोया है.

लेकिन इस बार हद ही हो गई. चाहे आने वाली फिल्म पैडमैन के प्रमोशन की मजबूरी कह लीजिए या कुछ और अक्षय कुमार ने ज़ी सिने अवार्ड्स पूरे जोश के साथ अटेंड किया. इतना ही नहीं, उन्होंने इस इवेंट में बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी कुबूल कर लिया. ये वही अक्षय हैं जिन्होंने कुछ साल पहले साफ कहा था कि ये अवार्ड शो बिकाऊ होते हैं और इसलिए उन्हें इस पर कोई भरोसा नहीं है.

इतना ही नहीं, अक्षय ने ये भी कहा था कि मैं अवार्ड पर नहीं रिवार्ड पर यकीन रखता हूं. वो अक्षय पूरे जोश खरोश के साथ ना सिर्फ ज़ी सिने अवार्ड्स में पैडमैन प्रमोट करता दिखे   बल्कि बेस्ट एक्टर पॉपुलर का अवार्ड लेते दिखे . वो भी तब, जब बेस्ट एक्टर ज्यूरी का अवार्ड दिया गया वरूण धवन को. अपनी इतनी इज़्जत तो खुद अक्षय भी कर सकते थे. वैसे अवार्ड के बारे में हर कोई कुछ ना कुछ कह ज़रूर चुका है.

खुद को स्टार नहीं मानती इलियाना

फ़िल्मी सितारों से आगे निकले भारतीय खिलाड़ी

टिस्का चोपड़ा की धारदार 'छुरी'

'पद्मावती' को करणी सेना की फिर धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -