कुछ इस तरह से जन्मदिन विश किया है अक्षय कुमार ने अपने Favorite Human Being को
कुछ इस तरह से जन्मदिन विश किया है अक्षय कुमार ने अपने Favorite Human Being को
Share:

अक्षय कुमार अक्सर ही अपने अनोखी चीज़ों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों के लिए, तो कभी अपने दरिया दिल के लिए जाने जाते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की है जो वायरल हो रही है. बता दे अक्षय ने अपने फेवरेट ह्यूमन बीइंग आरव भाटिया को उनके जन्मदिन पर स्पेशल विश किया है.

जी हाँ, उन्होंने अपने हैंडसम बेटे और इंस्टाग्राम पर अनोखी विश के साथ विश किया है. उन्होंने एक फोटो शेयर की हैं जिसमे आरव अपने चेहरे को छुपाये हुये हैं और सिर्फ उनकी आँखें ही दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ अक्षय ने कैप्शन भी दिया है जो बहुत ही प्यारा सा मैसेज है. उन्होंने लिखा, "From teaching you how to climb a tree, to learning from you how to make a video call...Happy birthday to my favoritest human being." बता दे ये पहली बार नहीं है जब अक्षय ने अपने बेटे के लिए ऐसा प्यार दिखाया है.

आरव भी अपने पिता की तरह ही मार्टिकल आर्ट माहिर हैं और कुछ आर्ट सीख भी रहे हैं. बॉलीवुड के खिलाडी कई हिट फिल्में दे चुके हैं, और जल्दी ही इनकी कुछ और फ़िल्में आने वाली हैं. जिनमे शामिल हैं 'गोल्ड' और इसके अलावा है 'इक्का' जो की साउथ की फिल्म Thupakki का हिंदी रीमेक है. इस पर काम करना जल्दी ही शुरू करेंगे. तो आइये दिखा देते हैं आरव की ये तस्वीर जो उनके बर्थडे पर उनके पापा ने पोस्ट की है.

रूस की कंपनी ने बनाई दुनिया की सबसे पहली उड़ने वाली बाइक, जानिए इसके बारे में

मामा-भांजे अपने ब्रेकफास्ट टाइम को कर रहे हैं एन्जॉय, देखिये ये प्यारा सा वीडियो

Video : iPhone 8 खरीदने के लिए क्या क्या करना पड़ता है देखिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -