मामा-भांजे अपने ब्रेकफास्ट टाइम को कर रहे हैं एन्जॉय, देखिये ये प्यारा सा वीडियो
Share:

बॉलीवुड की एक्टर सलमान फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म के सेट हाल ही में कुछ तस्वरें भी आयी थी जिसमे सलमान खान चोटिल लग रहे थे, और उसे देखकर लग रहा था कि फिल्म का क्लाइमेक्स शूट हो रहा है. साथ ही इस फिल्म मेभी एक्ट्रेस कैटरिना कैफ नज़र आएँगी जैसे 'एक था टाइगर' में दोनों साथ थे.

यहां हम बात कर रहे हैं सलमान खान की जो लंदन में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो अपने भांजे आहिल के साथ नाश्ता करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खूबसूरत लग रहे हैं और मस्ती भी कर रहे हैं.

सलमान खान ने अपना ये प्यारा सा और क्यूट सा वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, With Ahil in London over breakfast . यानी वो अपने भांजे आहिल के साथ नाश्ते को काफी एन्जॉय कर रहे हैं, और अपने इस खास समय को भी खूब मस्ती से एन्जॉय कर रहे हैं.

इसके बाद आपको बता दे कि, ‘Tiger Zinda Hai’ 22 दिसंबर 2017 को रिलीज़ होगी. आइये तब तक देखिये सलमान का ये पर्सनल और क्यूट वीडियो.

Video : iPhone 8 खरीदने के लिए क्या क्या करना पड़ता है देखिये इस वीडियो में

‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ का हॉट एंड बोल्ड ट्रेलर हुआ रिलीज

कुछ ऐसे होते हैं मन के इमोशन, जब पडोसी आ कर करता है अपने बच्चे की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -