जय श्रीराम के जवाब में मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी
जय श्रीराम के जवाब में मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी
Share:

पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर नूपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी का समर्थन करने की वजह से बीजेपी से निकाले गए नवीन जिंदल को ;लेकर फिर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनको एक बार फिर 'सर तन से जुदा' की धमकी मिली है। जी दरअसल हाल ही में नवीन जिंदल ने ट्विटर पर 'जय श्री राम' लिखा था, और उनके इसी ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने 'सर तन से जुदा' लिखा है। जान पर मंडरा रहे खतरे की वजह से पुलिस सुरक्षा में घर में कैद हो चुके जिंदल ने ट्विटर के जरिए ही दिल्ली पुलिस से शिकायत की है और भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी को भी अपने निशाने पर लिया है।

जी दरअसल नवीन जिंदल ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, ''एक तरफ तो राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है दूसरी और अपने चमचों से हिंदुओं को को सर तन से जुदा करने की धमकी दिलवा रहे है। ये भारत जोड़ो नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा है।'' आपको बता दें कि जिंदल ने इस ट्वीट के साथ सीपी दिल्ली को टैग किया है। आप देख सकते हैं स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि @IMNQUASMI009 ट्विटर हैंडल से यह धमकी दी गई है। जी दरअसल पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद से नवीन जिंदल को जान से मारने की लगातार धमकियां मिल रही हैं। जी दरअसल दिल्ली पुलिस ने उन्हें और नूपुर शर्मा को सुरक्षा दी है।

आपको बता दें कि दोनों पिछले कई महीनों से भूमिगत हैं और पिछले दिनों उनके घर के बाहर तैनात पीसीआर वैन में भी तोड़फोड़ की गई थी। जी दरअसल जिंदल ने सीसीटीवी फुटेज के साथ इसकी शिकायत की थी और अपनी जान को खतरा बताया था। आपको पता हो नूपुर शर्मा के बयान को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के एक टेलर का गला रेत दिया गया था।

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, गृहमंत्री मिश्रा ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

समाजवादी पार्टी दफ्तर से लेकर अखिलेश यादव के आवास तक पर पुलिस का पहरा, घर में कैद हुए विधायक

एमएचओ के दवा भंडार पर छापामार कार्रवाई शुरू, आप भी जानिए यह मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -