अखलाक की बेटी ने कबूला, हां मसूरी से आया था घर में मांस
अखलाक की बेटी ने कबूला, हां मसूरी से आया था घर में मांस
Share:

नोएडा: देश की राजनीति में बार-बार उछाल ला देने वाले दादरी कांड में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे है. इस मामले में अखलाक की बेटी शाइस्ता ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि घर में मांस था. अपने लिखित बयान में शाइस्ता ने कहा कि मसूरी में रहने वाले एक जान-पहचान ने उनके घर मांस भिजवाया था।

इस कबूलनामे के सामने आने के बाद ग्रेटर नोएडा की पुलिस सवालों में घिर गई है, कहा जा रहा है कि जब अखलाक की बेटी ने खुद कबूला था कि घर में मांस था, तो पुलिस मांस को जांच में शामिल करने से क्यों बचती रही. एक पूर्व अधिकारी का कहना है कि यह बयान ग्रामीणों के पक्ष में जा सकता है।

इससे आरोपियों पर लगे दोश तो कम नहीं होंगे, लेकिन इससे कुछ राहत जरुर मिलेगी. इस मामले में पिछले दिनों मथुरा की एक फॉरेंसिक लैब ने इस बात की पुष्टि की थी कि अखलाक की फ्रिज से लिया मांस का सैंपल गाय का ही था. रिपोर्ट को लैब के सहायक निदेशक द्वारा बंद लिफाफे में जिला प्रशासन को भेजी गई थी।

उल्लेखनीय है कि 28 सितंबर की रात गोहत्या की सूचना पर पीट-पीट कर अखलाक की हत्या कर दी गई थी. और उनके बेटे दानिश को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया था. शुरुआती दौर में जिला प्रशासन ने दावा किया था कि अखलाक के घर से मिला मांस बकरे का था।

यह महापंचायत अखलाक पक्ष पर गो हत्या को लेकर मामला दर्ज न किए जाने को लेकर शिव मंदिर में सोमवार को किया जाएगा. इस दौरान वहां 15 गांवो के लोग मौजूद रहेंगे. 15 गांवो के लोग बिसाहड़ा पहुंच चुके है. इसे देखते हुए पुलिस ने भी गांव में सुरक्षा के पुख्ता के इंतजाम किए है।

हांला कि इसके बावजूद लोग बिसाहड़ा जा पहुंचे है. राष्ट्रीय प्रताप सेना खुलकर सामने आते हुए रविवार को बैठक करके सोमवार के लिए रणनीति तैयार की है. कई इलाकों में धारा-144 लागू कर दी गई है. गांव में पीएसी वापस लौट आई है. सोमवार को महापंचायत के दौरान जारचा के आसपास के थानों की पुलिस तैनात रहेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -