कोरोना वायरस पर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- 'PM की अपील के बावजूद पार्टियों में दावत उड़ा रही सरकार'
कोरोना वायरस पर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- 'PM की अपील के बावजूद पार्टियों में दावत उड़ा रही सरकार'
Share:

लखनऊ: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 8000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीम अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना संकट के समय हमें धैर्य और संयम से काम लेते हुए सतर्क और सजग रहना होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की अपील के बावजूद उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार कोरोना संकट पर न तो गंभीर दिख रही है और न ही संवेदनशील है. सरकार के ओहदेदार पार्टियों में दावत उड़ा रहे हैं. हाल यह है कि एक प्राइवेट हाईप्रोफाइल रात्रि पार्टी में बालीवुड की एक गायिका को सुनने के लिए भाजपा के बड़े नेता, मंत्री और शीर्ष अधिकारी भी पहुंच गए. ऐसे में कल्पना की जा सकती है कि यह मर्ज कहां तक जा सकता है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला  है कि अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना जैसी विश्वव्यापी विपदा का इलाज करना डाक्टरों का काम है, लेकिन उसे फैलने से रोकने में हम सबको भी अपनी भूमिका निभानी होगी. जिन पर संक्रमण का संदेह हो उन्हें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता तुरंत डाक्टरी मदद दें और जिनके पास खाने की दिक्कत हो उनकी तत्काल यथासंभव मदद में देरी न करें. जंहा इस बात को लेकर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार कोरोना संकट पर न तो गंभीर दिख रही है. इस संकट के मामले में उसका दोहरा चरित्र नजर आता है. भाजपा सरकार कोरोना के प्रति जनसामान्य में जागरूकता जगाने और अस्पतालों की व्यवस्था सुधारने के बजाय विज्ञापनों और अपने झूठे प्रचार पर अंधाधुंध खर्च करने में व्यस्त है. इस संकट से बचाव के लिए जो सुरक्षात्मक उपाय करने चाहिए उनमें भी लापरवाही बरती जा रही है.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव ने कहा कि अस्पतालों में कोरोना के नियंत्रण की पर्याप्त व्यवस्थाएं नहीं है. ये स्थिति तो राजधानी की है. जंहा मास्क और सैनीटाइजर भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं है. सरकार के ओहदेदार पार्टियों में दावत उड़ा रहे हैं. एक प्राइवेट पार्टी में बालीवुड की एक गायिका को सुनने के लिए बीजेपी के बड़े नेता, मंत्री तथा शीर्ष अधिकारी भी पहुंच गए. बताते हैं बालीवुड गायिका कनिका कपूर जिस पार्टी में थीं उसमें 100 से ज्यादा लोग थे. इसमें एक पूर्व मुख्यमंत्री, सांसद, शीर्ष अधिकारी और प्रदेश के स्वास्थ्यमंत्री भी शामिल थे. ऐसी कई हाई प्रोफाइल पार्टियों में कनिका कपूर गई थी. जाहिर है जिस कोरोना संकट की दुनिया भर में दहशत है उसके प्रति प्रदेश के जिम्मेदार लोगों का रवैया कितना निंदनीय है.

ट्रैफिक चालान भुगतान में इस वजह से मिली राहत

कोरोना के कहर के बीच कांग्रेस ने अलापा CAA और NPR का राग

जनता कर्फ्यू को लेकर शशि थरूर ने दिया बयान, कहा- 'वायरस किसी राजनीतिक दल को नहीं देखेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -