कोरोना के कहर के बीच कांग्रेस ने अलापा CAA और NPR का राग
कोरोना के कहर के बीच कांग्रेस ने अलापा CAA और NPR का राग
Share:

नई दिल्ली: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 8000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. यहीं नहीं इस वायरस का असर अब धीरे- धीरे राजनीतिक क्षेत्र में भी देखने को मिल रहा है. 

वहीं भारत समेत पूरा विश्‍व इस समय कोरोनावायरस (COVID19) से लड़ने और लोगों को बचाने के बारे में सोच रहा है, लेकिन कांग्रेस पार्टी इस बीच भी नागरिकता संशोधन कानून  और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर  पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहा है. कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने मोदी सरकार को सुझाव दिया है कि कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर एनपीआर को अगले तीन महीने के लिए टाल देना चाहिए.

वहीं इस बात को लेकर सूत्रों से पता चला कि सलमान खुर्शीद ने कहा कि एनपीआर को टालने के साथ-साथ सरकार को विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाना चाहिए कि कोरोना वायरस के मद्देनजर वे अपने-अपने घरों में चले जाएं. जंहा अगर ऐसा नहीं हुआ, तो बड़ी संख्‍या में कोरोना वायरस लोगों को अपनी गिरफ्त में ले सकता है. 

कोरोना को लेकर इमरान ने रोया दुखड़ा तो मोदी ने किया यह काम

कोरोना के कहर से घुटनों पर आया पाकिस्तान, इमरान खान ने लोगों से की ये अपील

कोरोना वायरस से बेफिक्र है स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, बैठकों और कार्यक्रमों का बन रहे हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -