अखिलेश कन्नौज से लड़ेंगे लोक सभा चुनाव

लखनऊ : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आगामी लोक सभा चुनाव कन्नौज से लड़ेंगे और उनके पिता मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने यह घोषणा गुरुवार को लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में कन्नौज के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद की. इस मौके पर उनकी पत्नी व कन्नौज की सांसद डिंपल यादव भी उपस्थित थीं .

इस बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि आज कन्नौज लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं की चुनावी समीक्षा बैठक की गई .सभी लोकसभा सीट की तैयारियों की समीक्षा वे खुद करेंगे इसकी भी जानकारी दी गई . गठबंधन में जाने वाली सीटों पर समय रहते निर्णय किया जाएगा, ताकि सपा कार्यकर्ता गठबंधन उम्मीदवार को जीत दिला सके. उन्होंने बीजेपी पर परिवारवाद का आरोप लगाया और कहा कि इस बार वे खुद कन्नौज से और नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि अखिलेश यादव ने चुनाव की रणनीति पर कहा कि अब समझ आता है कि ये मैनेजमेंट का चुनाव है और अब सपा भी इस रणनीति में बीजेपी को हराने का काम करेगी. इस मौके पर उन्होंने तंज करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग पहले 'चाय पर चर्चा' किया करते थे, अब इन्हें 'सच्चाई पर चर्चा' करनी चाहिए क्योंकि 'संपर्क से समर्थन' नहीं मिलेगा 'सच्चाई से समर्थन' मिलेगा.

यह भी देखें

अखिलेश का पीछा नहीं छोड़ रहा बंगला विवाद

दीवार के पीछे क्या छिपाया था अखिलेश ने?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -