अखिलेश का पीछा नहीं छोड़ रहा बंगला विवाद

Jun 13 2018 06:46 PM
अखिलेश का पीछा नहीं छोड़ रहा बंगला विवाद

लखनऊ : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भले ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बंगला छोड़ कर चले गये हों लेकिन बंगले में की गई तोड़फोड़ का विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. हालाँकि अखिलेश यादव ने खुद का सामान ले जाने की बात कही है , लेकिन दीवारों को भी तोड़े जाने के बाद कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सवाल उठाया है कि आखिर दीवारों के पीछे क्या था .

बता दें कि अखिलेश यादव के बयान पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि बंगला बचाने के लिए ख़ुद कानून लाए थे. चोर की दाढ़ी में तिनका होता है तो वो बौखलाता ही है.आयकर वालों को देखना चाहिए कि अखिलेश ने बंगले पर कितना खर्च किया.पढ़ा-लिखा आदमी दीवार न तोड़ता है न फोड़ता है. अखिलेश जी बताये कि दीवार में क्या था.

उल्लेखनीय है कि मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने यह भी कहा कि अखिलेश जी का आचरण सभ्य होना चाहिए था. वे तो विदेशों में पढ़े हैं. उन्हें राज्यपाल के पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए था. जिस घर में वे रह रहे थे. वो उनका निजी मकान नहीं था. जैसे उस घर में गए थे, उसी हालत में अखिलेश जी को घर छोड़ना चाहिए था.जबकि अखिलेश ने इस विवाद को उपचुनाव में हुई हार से जोड़ते हुए कहा कि बीजेपी वाले बौखला गए हैं.

यह भी देखें

मेरा सामान मैं उखाड़ लाया, मेरा मंदिर मुझे लौटा दो : अखिलेश यादव

बंगले में तोड़फोड़ से बुरे फंसे अखिलेश यादव, होगी कार्यवाही

 

?