'कब तक अपील कराओगे-अब तो जिता दो', छलका अखिलेश का दर्द
'कब तक अपील कराओगे-अब तो जिता दो', छलका अखिलेश का दर्द
Share:

हाथरस: उत्तरप्रदेश में इन दिनों चुनावी माहौल है। आज दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है। ऐसे में बीते दिन अखिलेश यादव ने जनता से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'इस मैदान में आने का कई बार मौका मिला। इस बार मैं आपसे फिर अपील करने आया हूं। आपको पहले चरण की हवा का रुख पता चल गया होगा। अलीगढ़ और मथुरा आपके नजदीक है। इसलिए इस बार प्रत्याशी को जिता दो।' आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का यह दर्द सिकंदराराऊ के नगर पालिका क्रीड़ा स्थल पर लोगों को संबोधित करते हुए छलक पड़ा।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 1993 में अमर सिंह यादव ने सिकंदराराऊ में सपा प्रत्याशी के रूप में जीत हासिल की थी, हालांकि इसके बाद 29 वर्ष से अब तक यहां से कोई भी प्रत्याशी साइकिल नहीं दौड़ा सका है। ऐसे में इस दौरान अखिलेश ने जनसभा में अपने समर्थकों से दावा किया कि, 'यूपी में सपा गठबंधन की हवा है।' इसके अलावा अखिलेश ने लोगों से साइकिल को हैंडपंप की मदद करने को कहा। वहीं आगे उन्होंने कहा, 'इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।' इसी के साथ इस दौरान सपा समर्थक भी हाथ उठाकर उन्हें आश्वस्त करते नजर आए। वहीं इस दौरान उन्होंने यह भी कहा- 'कब तक अपील कराओगे , अब तक जिता दो। 29 साल से से साइकिल नहीं दौड़ सकी, सिकंदराराऊ में साल 1993 के बाद से खाता नहीं खुल सका'।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 2012 के चुनाव में अखिलेश ने पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान को चुनावी मैदान में उतारा था, लेकिन वह बसपा के रामवीर उपाध्याय से बहुत कम वोटों के अंतर से हार गए थे। वहीं अखिलेश यादव ने इस दौरान यह भी कहा कि, 'सुना है कि हाथरस में सांड़ के हमले से किसी की जान चली गई है।' वहीं इस पर जनसभा में मौजूद लोगों ने कहा कि 'ऐसा कुछ नहीं हुआ है।' तो अखिलेश बोले कि 'बाबा आए ही नहीं तो कैसे हो गया?' वहीं अखिलेश की इन बातों सुनकर जनसभा में मौजूद लोगों की हंसी छूट गई।

'अगर नागा साधू कॉलेज में दाखिला लेकर बिना कपड़ों के जाए तो ?', कॉमन ड्रेस कोड के लिए SC में याचिका

हिजाब विवाद: उडुपी जिला प्रशासन ने सभी हाई स्कूलों के आसपास के क्षेत्रों में धारा -144 लागू की

शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगे ये कपल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -