'इंसाफ खो देगा अपना इकबाल', UP में हुए बवाल पर बोले अखिलेश यादव

पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के बयान के बाद देशभर में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है। बीते शुक्रवार को यूपी समेत कई राज्यों में हिंसा और बवाल देखने को मिला। हालाँकि इसके बाद से यूपी सरकार ताबड़तोड़ कर रही है। वहीं इस मामले में विपक्ष के नेताओं के बयान आने लगे हैं। हाला ही में सपा अध्यक्ष अखिलेश से लेकर अन्य दलों के नेताओं ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। जी दरअसल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। आप देख सकते हैं इसमें कुछ युवकों की पुलिस वाले पिटाई कर रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर अखिलेश ने लिखा- 'उठने चाहिए ऐसी हवालात पर सवालात, नहीं तो इंसाफ खो देगा अपना इकबाल।' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा- 'यूपी हिरासत में मौतों के मामले में नंबर- 1. यूपी मानवाधिकार हनन में अव्वल। यूपी दलित उत्पीड़न में सबसे आगे है। इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि वक्त रहते ही उठाए हुए कदम, भर देते हैं गहरे-से-गहरे जख्म।' दूसरी तरफ भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने ट्वीट किया और लिखा- 'भाजपा शासन में बुलडोजर सिर्फ मकानों को ध्वस्त नहीं कर रहा है, बल्कि संविधान और अदालत को भी तार-तार कर रहा है। सवाल यह है कि जिनके मकान ध्वस्त किये गए हैं, कल अगर वे अदालत से बरी हो जाते हैं, तब उनके मकानों को तोड़ने वाले अधिकारियों से उनके नुकसान की वसूली की जाएगी?'

आप सभी को बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के बयान के बाद से उनको लेकर विरोध हो रहा है और अब तक कई नेताओं ने भी इस पर अपना बयान दे दिया है।

हर किसी के होश उड़ाएगी ये दमदार कार

प्ले स्कूल में 3 साल की बच्ची के साथ Digital Rape, जानिए आखिर है क्या?

निकम्मी हुई मोनालिसा, डांस देख फैंस हुए दीवाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -