Whatsapp जासूसी कांड पर छिड़ी सियासी बहस, अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
Whatsapp जासूसी कांड पर छिड़ी सियासी बहस, अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
Share:

जयपुर: निजता के हनन और हाल ही में व्हाट्सएप से हो रही जासूसी की बातें प्रकाश में आई है और इसके बाद से देश भर में एक नई बहस छिड़ गई है और इसी बहस के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव ने कहा कि विदेशी कंपनी द्वारा निशिता के साथ छेड़छाड़ के दुस्साहस प्रयास में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार की भूमिका की जांच की जानी चाहिए।

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि किस तरीके से विदेशी कंपनियों के जरिए व्हाट्सएप की जासूसी हुई है यह बहुत ही संवेदनशील मामला है और इस मामले में जांच होनी चाहिए कि क्या केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार की इसमें किसी भी तरह से कोई भूमिका है या नहीं।

यादव ने ट्वीट में लिखा कि 'व्हाट्सएप के माध्यम से विदेशी कम्पनी द्वारा जासूसी किए जाने की ख़बर बेहद संवेदनशील एवं राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए चुनौती का विषय है। ये लोगों की निजी जिंदगी में झांकने का दुस्साहस है। इस विषय में भाजपा सरकार की भूमिका का खुलासा होना ही चाहिए। भाजपा के समर्थक तक इसके विरोध में हैं। ' यादव ने ट्वीट में एक अंग्रेजी दैनिक में छपी खबर का भी हवाला दिया है।

सत्यपाल मलिक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा 'जमात' क्योंकि...

करतारपुर यात्रा: इमरान खान के ऐलान के बाद भी जरुरी हो सकता है पासपोर्ट, ये है वजह

लद्दाख के उपराज्यपाल आर.के. माथुर बोले, सीमाई इलाकों के विकास पर रहेगा फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -