चुनावी सभा में अखिलेश ने बीजेपी पर स्मार्टफोन को लेकर साधा निशाना
चुनावी सभा में अखिलेश ने बीजेपी पर स्मार्टफोन को लेकर साधा निशाना
Share:

आगरा : यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रचार जारी है. इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को एटा के जलेसर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा.अखिलेश यादव ने कहा कि वे कहते हैं कि पूरा लेन देन मोबाइल से होगा. लेकिन इन्होंने स्मार्टफोन के लिए क्या किया?

अखिलेश यादव ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमने लैपटॉप बेहतरीन कंपनी के लैपटॉप बांट के दिखा दिया.अब आने वाले समय में स्मार्टफोन देंगे.आपने आरोप लगाया कि बीजेपी ने सपा के घोषणा पत्र की नक़ल कर ली.सीएम ने कहा कि देश का भविष्य यूपी से ही तय होगा. समाजवादी का रास्ता खुशहाली का रास्ता है. समाजवादी पार्टी सभी विचारधारा सभी को साथ लेकर चल रही है.सपा-कांग्रेस की सरकार बनने पर नेताजी को सबसे ज्यादा खुशी मिलेगी.उनका सम्मान और बढ़ेगा.

जनता से वोटों की अपील करते हुए अखिलेश ने कहा कि हम लोगों ने सारे काम करके दिखाएं है. यूपी को नई दिशा में ले जाने का काम सरकार ने किया है. जो काम शुरू हुए हैं, उसे और आगे बढ़ा सके, इसके लिए हमें आपके वोटों की जरूरत है.उन्होंने दावा किया कि सपा बहुमत के साथ यूपी में आएगी.

शिवपाल बनाएँगे नई पार्टी, जसवंत नगर से भरा नामांकन

मायावती के खिलाफ लगाई याचिका SC ने की खारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -