'समाजवादी इत्र' और पियूष जैन पर अब अखिलेश यादव ने दी सफाई, मिला है करोड़ों का कैश
'समाजवादी इत्र' और पियूष जैन पर अब अखिलेश यादव ने दी सफाई, मिला है करोड़ों का कैश
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के उनकी पार्टी से किसी भी किस्म का ताल्लुक होने से इनकार किया और मजाक में कहा कि भाजपा ने गलती से अपने ही व्यवसायी पर रेड मार दी है। उन्नाव में समाजवादी रथ यात्रा आरंभ होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने ने कहा कि व्यापारी के CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) से कई भाजपा नेताओं के नाम सामने आएंगे, जो उनके संपर्क में थे।

अखिलेश ने आगे कहा कि गलती से भाजपा ने अपने ही कारोबारी के ठिकाने पर छापा मार दिया है। उन्होंने दावा किया कि समाजवादी इत्र (इत्र) सपा MLC पुष्पराज जैन ने लांच किया था न कि पीयूष जैन ने। भाजपा पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा ने डिजिटल भूल से अपने ही व्यवसायी (पीयूष जैन) के यहां रेड मार दी है। 

बता दें कि आयकर और केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड द्वारा पिछले दिनों की गई छापेमारी में कानपुर में इत्र व्यापारी के घर से करीब 257 करोड़ रुपये कैश, 25 किलो सोना और 250 किलो चांदी मिली थी। कोर्ट के आदेश पर पीयूष जैन को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल पहुंचा दिया गया है। अखिलेश यादव ने कहा कि भारी मात्रा में नकदी की वसूली ने साबित कर दिया है कि नोटबंदी और GST नाकाम हो गए हैं।

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

'साइकिल' एक्सीडेंट में मौत हुई या सांड ने टक्कर मारी.. हम देंगे 5 लाख- अखिलेश यादव का ऐलान

पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी 81 साल के हो गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -