हाईवे पे दिखी अखिलेश की दरियादिली
हाईवे पे दिखी अखिलेश की दरियादिली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, यूँ तो हमेशा मोदी सरकार का विरोध करने के लिए ही चर्चा में रहते हैं. लेकिन हाल ही में उनके एक काम को काफी सराहा जा रहा है. दरअसल मंगलवार को अखिलेश यादव अपने निजी वाहन से कहीं जा रहे थे, जब वे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर ताला सराय गांव के पास से गुजरे, तो उन्होंने वहां एक दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देखा.

यह भी देखें:- 

अखिलेश का मोदी पर हमला- हमारे काम का ही शिलान्यास करो इन्होने तो कुछ किया नहीं

जब वे अपनी गाड़ी से उतरकर उसके समीप पहुंचे  तो उन्होंने देखा कि 3 लोग उस वाहन के पास घायल पड़े हैं. अखिलेश ने ताबड़तोड़ घायलों को अपनी गाड़ी में बैठकर उन्हें अस्पताल पहुँचाया. अस्पताल पहुँचाने के बाद अखिलेश खुद भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे, जहाँ घायलों ने सपा अध्यक्ष को धन्यवाद दिया.  बताया जा रहा है कि ये घायल इस्कॉन मंदिर के भक्त थे. 

यह भी देखें:-

बंगला तोड़फोड़ मामला : अखिलेश की मुश्किलें बढ़ेंगी, जांच के लिए कमेटी बनेगी

घायलों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली है कि लखनऊ के रहने वाले साधु आनंदेश्वर दास, प्रभाकर दास और मीरा माधव मथुरा जा रहे थे, लेकिन रस्ते में हसनगंज कोतवाली के ताला सरांय गांव के पास उनका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे तीनों बुरी तरह घायल हो गए. हालाँकि डॉक्टरों का कहना है कि तीनों की हालत फ़िलहाल स्थिर है और वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. 

यह भी देखें:-

हमारे प्रोजेक्ट को अपना नाम दे रहे है मोदी- अखिलेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -