कोरोना की चपेट में अखिलेश यादव का पूरा परिवार, पत्नी-बेटी भी संक्रमित
कोरोना की चपेट में अखिलेश यादव का पूरा परिवार, पत्नी-बेटी भी संक्रमित
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार, दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। डिंपल यादव ने बताया है कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है। घर पर ही इलाज शुरू हो गया है।

डिंपल ने कहा है कि, बीते कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन सबसे विनम्र अनुरोध है कि वो भी अपनी कोरोना जांच करा लें। उनसे भी विनती है कि वे आइसोलेशन में रहें। साथ ही सूत्रों के अनुसार, अखिलेश यादव के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिल रही है। बता दें कि यूपी में 5 दिन के अंदर राज्य में 128 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वही रिकवर होने वालों की तादाद इसके आधे से महज कुछ अधिक है। राज्य में कोरोना के यह डराने वाले आकंड़े तब सामने आ रहे है, जब 2 Omicron वैरिएंट से संक्रमित लोग पाएं जा चुके है।

बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 23 नए केस सामने आए हैं। इसी के साथ कोरोना के सक्रिय मामलों की तादाद भी बढ़कर 211 पहुँच गई है। वहीं , रिकवर होने वाले मरीजों की तादाद 15 रही। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के झांसी, महोबा, चित्रकूट आदि जिलों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए सरकारी अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या 100 से 200 करने के आदेश जारी कर दिए हैं। उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव और इलाज की व्यवस्थाओं को निरंतर प्रभावी बनाए रखा जाए।

'सदन में चाक़ू लेकर आते हैं मोदी-शाह..,' निलंबित होने पर भड़के TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

पंजाब में फिर हुई 'बेअदबी', लेकिन किसी को चांटा तक नहीं पड़ा.. हाल ही में हुई है 2 मॉब लिंचिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -