अखिलेश सरकार ने की प्रशासकीय सर्जरी
अखिलेश सरकार ने की प्रशासकीय सर्जरी
Share:

लखनऊ : यूपी की अखिलेश यादव ने राज्य में प्रशासकीय सर्जरी करते हुये आला अफसरों को इधर उधर किया है। बताया गया है कि उनमें वे अधिकारी भी शामिल है, जो लंबे समय से एक ही स्थान पर जमे हुये थे। पिछले कुछ दिनों से अधिकारियों के तबादले संबंधी जानकारी सामने आ रही थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरकार ने प्रांतीय सिविल सेवा से जुड़े 26 अधिकारियों का स्थानांतरण किया है। जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री यादव ने अपने खास अधिकारियों को उनके पसंद के स्थान पर पहुंचाया है तो वहीं वे अधिकारी भी अखिेलश के शिकार हो गये है, जो किसी न किसी कारण से उनकी आंखों में खटक रहे थे। गौरतलब है कि अखिलेश ने अधिकारियों के स्थानांतरण संबंधी संकेत दिये थे।

बताया जाता है कि मिर्जापुर के अपर आयुक्त सुभ्रांत कुमार शुक्ला को यूपी प्रशासन एवं प्रबंधन अकादमी लखनउ में अपर निदेशक का दायित्व सौंपा गया है तो वहीं फिरोजाबाद के मुख्य विकास अधिकारी जंगबहादुर यादव का स्थानांतरण निरस्त करने का फैसला सरकार ने लिया है। जानकारी के अनुसार स्थानांतरित ऐसे कई अफसर है, जो अपने पसंद का स्थान मांग रहे थे, बावजूद इसके सरकार ने अपने हिसाब से तबादले किये है।

अखिलेश खुद करेंगे चुनाव अभियान का प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -