'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, दंगों में यूपी को वापस जलाइए', BJP का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च
'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, दंगों में यूपी को वापस जलाइए', BJP का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के लिए 4 मई और 11 मई को वोटिंग होना है. इससे पहले यूपी भाजपा ने नया कैंपेन सॉन्ग 'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए' लॉन्च  कर दिया है. इस सॉन्ग के वीडियो में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद को भी दिखाया गया है. यूपी भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. 

 

इस सॉन्ग के माध्यम से सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा गया. गाने में मुजफ्फरनगर दंगों, महिलाओं के खिलाफ अपराध, मुख्तार, गायत्री प्रजापति का भी उल्लेख किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार,  चुनाव में प्रचार वाहनों पर इस गाने को दिखाया जाएगा. इस गाने के बोल हैं, 'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, दंगों में यूपी को वापस जलाइए. यूपी को जिसने लूटा, वो नेता तुम्हीं तो थे. जेपी के सपने तोड़ दिए, वो बेटे तुम्हीं तो थे. एक बार फिर से टोंटी चुराइए. गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए.'

एक ओर अतीक-अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या की जांच हो रही है, तो वहीं दूसरी ओर भाजपा इस बात को नगर निकाय चुनाव में जनता के बीच ले जाने की तैयारी में है कि अपराधियों और माफियाओं को सपा सरकार ने किस तरह संरक्षण दिया. इसमें अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे माफियाओं के नाम भी शामिल हैं, जिनपर हाथ डालने में पुलिस भी कांपती थी, क्योंकि उनके ऊपर सत्ता का हाथ था. जनता को बताया जाएगा कि, किस तरह ये माफिया सरेआम विधायकों तक की हत्या कर देते थे, जेलर पर पिस्तौल तान देते थे, जेल को भी  जिन्होंने अपने अपराध का अड्डा बना रखा था, उन्हें किस तरह सपा ने संरक्षण देकर कानून के फंदे से बचाए रखा. 

'मिट्टी में मिला देंगे..'. वाले सम्राट चौधरी के बयान पर सीएम नितीश ने किया पलटवार

'महिलाओं की सुरक्षा करे कांग्रेस, मुझे कोसना बंद करे..', श्रीनिवास मामले पर सीएम सरमा का पलटवार

कर्नाटक चुनाव: CPI ने कांग्रेस से मिलाया हाथ ! बोले- भाजपा को हराना ही एकमात्र लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -