+

VIDEO : पाकिस्तान में लगे 'अखंड भारत' के पोस्टर, भड़के पाकिस्तानियों ने इमरान से पूछे ऐसे सवाल

VIDEO : पाकिस्तान में लगे 'अखंड भारत' के पोस्टर, भड़के पाकिस्तानियों ने इमरान से पूछे ऐसे सवाल

इस्लामाबाद : जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद से पाकिस्तान में भी हलचल मची हुई है. वहीं पाक की राजधानी इस्लामाबाद के कई हिस्सों में भारत के समर्थन में बैनर नजर आए है. बता दें कि इन बैनर्स पर शिवसेना नेता और राज्यसभा के सदस्य संजय रावत का अखंड भारत वाला बयान छपा है.

पाक की राजधानी इस्लामाबाद में 'अखंड भारत' के पोस्टर देख जहां पाक नागरिकों के होश उड़े हुए है, तो वहीं पुलिस भी टेंशन में है कि आखिर यह कैसे हो गया? जबकि अब इन बैनर्स की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस्लामाबाद के एक शख्स द्वारा भी इन बैनर्स को देख वीडियो बनाया और बताया कि ऐसे पोस्टर इस्लामाबाद प्रेस क्लब के पास मौजूद हर सड़क के खंभों पर नजर आ रहे हैं. 

शख्स द्वारा आगे कहा जा रहा है कि, "इंडियन इस्लामाबाद में आकर ऐसे पोस्टर लगा रहे हैं, क्या हम दिल्ली या मुम्बई जाकर इस तरह के पोस्टर लगा सकते हैं. हमारे पीएम इमरान और आर्मी ऐसा कभी नहीं कहती, अगर हम नहीं कर सकते तो कम-से-कम उनको करने तो ना दिया जाए. "फिलहाल यह मामला सोशल मीडिया पर गरमाया हुआ है. भारतीय इस पर जमकर मजे लें रहे हैं, तो वहीं पाकिस्तानी इस पर खूब भड़क रहे हैं. 

सुषमा स्वराज को दुनिया कर रही याद, इन देशों ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

अमेरिका की चीन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दुनिया भर के देशों में मची हलचल

धारा 370 हटाए जाने से बौखलाया पाक, सेना प्रमुख ने बुलाई कमांडरों की बैठक