मीका सिंह संग अपने रिलेशनशिप को लेकर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, किया हैरान कर देने वाला खुलासा
मीका सिंह संग अपने रिलेशनशिप को लेकर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड जगत के मशहूर गायक मीका सिंह ने हाल ही में अपने घर पर अखंड पाठ कराया, जिसमें आकांक्षा पुरी भी सम्मिलित हुई थीं। अभिनेत्री ने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था। इसके साथ-साथ इन्होंने दोनों के डेटिंग रूमर्स को भी बढ़ावा दिया था। एक इंटरव्यू के चलते आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह संग मित्रता को लेकर खुलकर चर्चा की।

चर्चा करते हुए में आकांक्षा ने बताया कि मीका सिंह ने अपने घर पर पाठ रखा था जो सकारात्मकता तथा फ्यूचर गुडलक के लिए था। मैं वहां सिर्फ आशीर्वाद लेने के लिए गई थी, किन्तु जबसे वीडियो पोस्ट किया है, तभी से सभी को लग रहा है कि हम दोनों किसी रिश्ते में हैं। लोग कुछ और ही चीजें समझ रहे हैं। और मैं वहां गई भी अप्रैल फूल वाले दिन तो सबको लगा कि मैं मस्ती कर रही हूं, किन्तु मैं वास्तव में वहां आशीर्वाद लेने गई थी। मीका और मैं एक-दूसरे को बीते 12 वर्षों से जानते हैं, वह मेरे लिए परिवार जैसे हैं। वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं तथा हम दोनों ही एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड साझा करते हैं। हमारी सगाई नहीं हुई है तथा ऐसा कोई योजना भी नहीं है।

आगे बताते हुए आकांक्षा पुरी ने कहा कि जब हम दोनों ने सोशल मीडिया पर आए कॉमेंट्स पढ़े तो हमें हंसी आई। फिर देखा कि प्रशंसक हमें साथ में गिफ्ट्स, फूल तथा केक भेजने लगे हैं तो लगा कि इस चीज को स्पष्ट करना चाहिए। मैं जानती हूं कि हमारे प्रशंसक हमें साथ देखना चाहते हैं, किन्तु सॉरी ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। यह वीडियो कोई मजाक नहीं था तथा न ही कोई सांग की शूटिंग का था, पाठ का वीडियो था जो सामान्य बात है।

अनुपमा शो के प्रोड्यूसर और इस मशहूर एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना संक्रमण

टीवी कलाकारों पर कोरोना की मार, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल हुए संक्रमित

बिग बॉस 14 से राधे माँ ने की टेलीविज़न इंडस्ट्रीज में की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -