अनुपमा शो के प्रोड्यूसर और इस मशहूर एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना संक्रमण
अनुपमा शो के प्रोड्यूसर और इस मशहूर एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना संक्रमण
Share:

दिग्गज प्लेबैक सिंगर और इंडियन आइडल के होस्ट रहे आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल दोनों ही स्टार्स कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बारे में जानकारी खुद आदित्य ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इस बारे में जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की है। आप सभी देख सकते हैं आदित्य ने अपनी पत्नी श्वेता के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों लिफ्ट में साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में आदित्य ने लिखा है, "हैलो दोस्तों। दुर्भाग्यवश, मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल और मैं कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और अभी क्वारनटीन हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

वहीं आगे आदित्य नारायण ने यह भी लिखा है कि, "प्लीज सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल फॉलो करना जारी रखें और हमें दुआओं में याद रखें। ये वक्त भी गुजर जाएगा।" वैसे आदित्य के पहले भी कई टीवी स्टार्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इस लिस्ट में नारायणी शास्त्री का नाम भी शामिल है। वहीं उनके अलावा टीआरपी की रेस में टॉप पर रहने वाले धारावाहिक अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही को भी कोविड पॉजिटिव पाया गया है। आप सभी को बता दें कि राजन मन की आवाज प्रतिज्ञा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शोज के प्रोड्यूसर रह चुके हैं।

हाल ही में उन्होंने एक बयान जारी किया है और कहा है, "मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है। मुझे कोविड के लक्षण थे और आज सुबह मेरे टेस्ट के रिजल्ट पॉजिटिव आए हैं। मैंने तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया और क्वारनटीन में हूं। मैं सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहा हूं और डॉक्टरों द्वारा दिए जा सभी निर्देश फॉलो कर रहा हूं।"

टीवी कलाकारों पर कोरोना की मार, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल हुए संक्रमित

बिग बॉस 14 से राधे माँ ने की टेलीविज़न इंडस्ट्रीज में की शुरुआत

मोटापे के कारण फिल्म इंडस्ट्रीज में इस नाम से भी जानी जाती है गुड्डी मारुती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -