अर्नब गोस्वामी पर एके एंटनी का हमला, कहा- सैन्य अभियानों के आधिकारिक रहस्य को लीक करना देशद्रोह है

By Nikki Chouhan
Jan 21 2021 10:13 AM
अर्नब गोस्वामी पर एके एंटनी का हमला, कहा- सैन्य अभियानों के आधिकारिक रहस्य को लीक करना देशद्रोह है

कांग्रेस ने बुधवार को रिपब्लिक टीवी के प्रमोटर और एंकर अर्नब गोस्वामी पर हमला तेज कर दिया। कांग्रेस नेता एके एंटनी ने बुधवार को रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के कथित व्हाट्सएप चैट का जिक्र करते हुए कहा कि सैन्य अभियानों के आधिकारिक रहस्य को लीक करना देशद्रोह है और इसमें शामिल लोगों को दंडित किया जाना चाहिए।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को 2019 हवाई हमलों के बारे में सूचना लीक की जांच के आदेश तुरंत देने चाहिए। 26 फरवरी, 2019 को भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर के बारे में हवाई हमले शुरू किए थे।

न्यायिक फैसलों को प्रभावित करने के बारे में कथित बातचीत का जिक्र करते हुए पार्टी ने पूछा कि क्या न्यायिक व्यवस्था में लोगों का विश्वास बहाल करने के लिए न्यायपालिका आंखें मूंद लेगी या मिसाल कायम करेगी। पार्टी ने पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी, पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, पूर्व कानून मंत्री सलमान खुर्शीद और विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद को एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में मैदान में उतारा, जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उच्चतम पद की विश्वसनीयता बहाल करने के आरोपों पर सफाई दें।

केरल के मुख्यमंत्री ने अडानी समूह द्वारा हवाई अड्डे का किया अधिग्रहण

भूटान को भारत से मिली कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली 150 हजार खुराक

इंडोनेशियाई नेता ने विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवार को किया मुआवजा देने का वादा