यहां किन्नर भी देते हैं बच्चे को जन्म, हैरान कर देगा ये चमत्कार
यहां किन्नर भी देते हैं बच्चे को जन्म, हैरान कर देगा ये चमत्कार
Share:

माँ बनने की ख्वाहिश हर महिला की होती हैं और यह उन्हें वरदान स्वरुप मिला हैं. अगर उसे बच्चे नहीं होते तो उसे दुनिया भर के काफी ताने सुनने पड़ते हैं. वहीँ दूसरी ओर पुरुष बच्चों को जन्म नहीं दे सकते हैं और इसी में किन्नर भी आते हैं जो किसी को जन्म देने में असफल हैं. लेकिन आज हम आपको ऊपरवाले के ऐसे अनोखे चमत्कार की जानकारी देने जा रहे हैं जो आपको हैरानी में डाल देगा. ये आपने कभी नहीं सुना होगा कि किन्नर भी बच्चे दे सकते हैं. लेकिन ये घटना को सुनने के बाद आपको भी यकीन नहीं होगा. 

दरअसल, आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमें किन्नर ने एक बच्चे को जन्म दिया और यह चमत्कार हुआ दरगाह में लगे पेड़ के फल से. राजस्थान के अजमेर जिले में बनी मोहम्मद शरीफ की दरगाह की जहां कई चमत्कार होते हैं. वैसे तो यहां हज़ारों लोग आते हैं अपनी मन्नतों को लेकर जो पूरी भी होती हैं. उन लोगों की आस्था इस दरगाह से जुड़ी होती है. लेकिन किन्नरों की बात करें तो उनकी भी इस दरगाह में गहरी आस्था होती है जिसके चलते वो यहां आते हैं.

जानकारी के अनुसार, अजमेर की ये दरगाह में किन्नर अधिक आते हैं, इस जगह एक मीरां सैयद हुसैन खिंहगसवार की एक दरगाह है. यहां पर एक करिश्माई लाल बूंदी का पेड़ है जिससे चमत्कार होते हैं जो भी इस पेड़ के फल को खाता है उसे संतान जरूर होती है. ऐसे ही एक किन्नर ने इस फल को खाया था जिसके बाद उसने एक लड़के को जन्म भी दिया.

अगर पी लिया इस झील का जल, तो नहीं देख पाओगे आने वाला कल

भारत का सबसे अनोखा गांव, इसका मुखिया खाता भारत में और सोता म्यांमार में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -