वेंटीलेटर पर शिफ्ट किए गए अजित जोगी, हालत बेहद नाजुक

रायपुर: त्तीसगढ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को कार्डियक अरेस्ट आया है। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल वह वेंटिलेटर पर हैं। सांस लेने में समस्या की शिकायत के बाद उन्हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अजीत जोगी स्टॉफ के हवाले से बताया जा रहा है कि सुबह नाश्ते के दौरान सीने में एकदम से दर्द महसूस हुआ और सांस लेने में तकलीफ होने लगी। 

अपने पति को कराहते हुए देखकर पत्नी रेणु ने घर पर मौजूद स्टॉफ को बुलाया और तुरंत जोगी को अस्पताल लेकर पहुंची। बताया जा रहा है कि पिता की तबियत खराब होने की जानकारी मिलने पर बेटे अमित जोगी बिलासपुर से रायपुर पहुंच गए हैं। यहां आपको बता दें कि अजीत जोगी काफ़ी समय से व्हील चेयर पर हैं। एक सड़क हादसे में उनके पैर को नुकसान हुआ था। राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी को कॉल किया और उनके सेहत के बारे में जानकारी ली।

सीएम भूपेश बघेल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि- 'छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी जी के स्वास्थ्य के बारे में उनके सुपुत्र अमित जोगी जी से फ़ोन पर बात हुई। मैंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।'

लॉक डाउन से महामंदी की कगार पर अमेरिका, 14 फीसद से अधिक लोग हुए बेरोज़गार

शराब बिक्री को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची TN सरकार, मद्रास HC के आदेश को दी चुनौती

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में आई चमक, इस सप्ताह हुआ 16.2 लाख डॉलर का इजाफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -