Share:
अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए अजित
अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए अजित

साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अजित को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं  वर्ष 2019 का संबंध थला अजित से था जिसने दो बैक टू बैक हिट फ़िल्में दीं, as विश्वसम ’और v नारकंडा परवाई’ और उनकी अगली im वलीमाई ’भारतीय सिनेमा में निर्माण परियोजनाओं के तहत सबसे रोमांचक में से एक है. बताया गया है कि चेन्नई में सोमवार को एक बाइक पर खतरनाक स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बॉक्स ऑफिस के राजा घायल हो गए हैं.

सेट पर मौजूद सूत्रों के अनुसार, थला ने सिर्फ बीस मिनट का समय लिया और बहुत दर्द सह लिया, लेकिन यह सुनिश्चित किया कि एक बार फिर भारी जोखिम के बीच उन्होंने वही जोखिम भरा बाइक का पीछा किया. अपने करियर की शुरुआत से ही अजित ने कभी भी स्टंट डबल्स की अनुमति नहीं दी है और कई चोटें भी देखी हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले मीडिया के कुछ हिस्सों में खबरें थीं कि अजित और निर्देशक एच. विनोद के बीच अनबन चल रही है और शूटिंग में देरी हुई है. 'वलीमाई' टीम के सूत्रों ने अफवाहों को हवा दी है और दावा किया है कि मेगा मूवी प्रोजेक्ट में सब ठीक है और अगला शेड्यूल विदेशी तटों पर शुरू होगा.

इस साउथ एक्टर ने लिया 'भीष्म' में के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग

अपनी फिल्म को लेकर कमल हासन बोले- 'फिल्म ने जो चेतावनी दी है वह सच हो रही है..'

इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -