Thank God फिल्म पर बवाल, कर्नाटक में हिंदू संगठन ने की बैन की मांग
Thank God फिल्म पर बवाल, कर्नाटक में हिंदू संगठन ने की बैन की मांग
Share:

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। इस फिल्म का ट्रेलर जब से आया इसका विरोध किया जा रहा है और फिल्म पर कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लग रहा है। आपको बता दें कि पहले फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड देखा गया, वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में फिल्म के कलाकारों और निर्देशक इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत हुई। वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक कर्नाटक में हिंदू जनजागृति समिति ने ट्रेलर पर आपत्ति जताई है। आपको बता दें कि ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में अजय देवगन ने चित्रगुप्त का किरदार किया है, जो मृत्यु के बाद सभी के पाप और पुण्य का लेखा-जोखा करते हैं।

सामने आने वाली एक खबर के मुताबिक, हिंदू जनजागृति समिति के प्रवक्ता मोहन गौड़ा ने कहा, ‘ट्रेलर में कलाकार हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाते नजर आए। हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर चित्रगुप्त और हिंदू धर्म के भगवान यम का मजाक कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्या इस ट्रेलर के रिलीज होने तक सेंसर बोर्ड सो रहा था?’ जी दरअसल संस्थान ने मांग की है कि सेंसर बोर्ड फिल्म को सर्टिफिकेट न दे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि राज्य और केंद्रीय गृह मंत्रालयों को फिल्म पर प्रतिबंध लगाना चाहिए क्योंकि इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। जी दरअसल उन्होंने चेतावनी दी कि वे सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि हिंदू जनजागृति के राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश शिंदे ने कहा, ''बॉलीवुड हमेशा हिंदू धर्म के विरुद्ध काम करते हुए दिखाई देता है। चाहे पीके जैसी मूवी हो या अब आने वाली थैंक गॉड जैसी मूवी हो। हर जगह पर हिंदू देवताओं को हास्य विनोद के रूप में दिखाया जाता है। हिंदू देवता, हिंदू धर्म या हिंदू ग्रंथ, उनके बारे में हमेशा ही खिलवाड़ किया जाता है। क्यों हिंदुओ के धार्मिक भावनाओं को आप नहीं मानते हैं? हम फिल्म की रिलीज का विरोध करते हैं।'' अगर फिल्म के रिलीज के बारे में बात करें तो फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तलाक के बाद वापसी को तैयार हैं हनी सिंह, की नए म्यूजिक एलबम की अनाउंमेंट

सलमान खान के इस करीबी के साथ चल रहा सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर, वरुण ने किया कन्फर्म

'खराब शरीर के चलते कभी नहीं पहनी थी बिकिनी', अब अर्जुन की बहन ने दिखाया ग्लैमरस फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -