अभिनेता अजय के द्वारा निर्मित फिल्म ‘पार्च्ड’ 23 सितंबर को आएगी
अभिनेता अजय के द्वारा निर्मित फिल्म ‘पार्च्ड’ 23 सितंबर को आएगी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की निर्देशिका लीना यादव जिन्होंने कि अपनी पूर्व की फिल्म जिसमे की बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म तीन पत्ती का निर्माण किया था व फिर लीना यादव बिग बी कि बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म शब्द भी बना चुकी है. अभी उनकी एक नई फिल्म जिसका नाम ''पार्च्ड'' है तथा उनकी यह फिल्म गुजरात की पृष्टभूमि पर आधारित है. व इस फिल्म में हमे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल राधिका आप्टे, सुरवीन चावला, तनिष्ठा चटर्जी और सायानी गुप्ता नजर आएंगी।

तथा बता दे कि अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन के प्रोडक्शन की नवीनतम कड़ी ‘पार्च्ड’ 23 सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। लीना यादव के निर्देशन में बनी इस फिल्म का तानाबाना भारत में गुजरात राज्य के ग्रामीण इलाकों में पड़े सूखे की पृष्ठभूमि में बुना गया है।

इसमें चार आम महिलाओं रानी, लाजो, बिजली और जानकी की खट्टी मीठी कहानियों को दिखाया गया है। अजय ने ट्वीट किया है, ‘पार्च्ड पेश कर रहा हूं.. सभी महाद्वीपों को मिला कर 24 अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, 18 अवार्ड..। यह फिल्म 23 सितंबर को प्रदर्शित होगी और इसका ट्रेलर नौ सितंबर को जारी किया जाएगा।’ फिल्म में राधिका के अलावा आदिल हुसैन, सुरवीन चावला, तनिष्ठा चटर्जी और सयानी गुप्ता नजर आएंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -