अजय की उलझन...
अजय की उलझन...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'शिवाय' का जिस प्रकार से दूसरा नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ था. व उसे काफी पसंद भी किया गया था. अभी सुनने में आया है कि जिस प्रकार से पूर्व में हमे इस फिल्म के जारी किये गए पोस्टरों में अजय देवगन व सायरा बानो की कार्बन कापी नजर आने वाली शाहीन की बेटी सायशा सहगल के पोस्टर नजर आ चुके है| व बता दे कि शिवाय का एक और भी पोस्टर नजर आया था जिसमे कि हमे फिल्म की हिरोइन एरिका नजर आई थी।  

अजय की यह फिल्म वैसे तो दीपावली पर रिलीज होनी है व आजकल अजय देवगन काफी परेशान भी है. खबरो के मुताबिक अजय देवगन की फिल्म शिवाय को इस दीवाली पर करन जौहर की फिल्म से दो-दो हाथ करने पड़ रहे हैं और अगली दीवाली पर भी उनके लिए मुकाबले का मैदान तैयार हो गया है। उन्हें अमिताभ बच्चन स्टारर आंखें 2 से टकराना होगा। अजय का सबसे बड़े त्यौहार पर अकेले फिल्म रिलीज करके कमाई करने का सपना अधूरा रह गया।

देखा जाए तो निर्माता-निर्देशक अजय देवगन इस दीवाली पर अपनी फिल्म शिवाय को शायद रिलीज नहीं कर सकेंगे। यह पहले से तय है। उनके सामने निर्माता-निर्देशक करन जौहर की मल्टीस्टारर भव्य रोमांटिक फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज होने वाली है। करन की फिल्म की पहली झलक का लोग इंतजार कर रहे हैं, जबकि अजय का ट्रेलर रिलीज होने के बाद विवादों में उलझ गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -