अपने पति की फिल्म में कैमियो करेंगी ऐश
अपने पति की फिल्म में कैमियो करेंगी ऐश
Share:

इस बात की जानकारी तो हम आपको पहले ही दे चुके है कि फिल्म अभिषेक बच्चन साजिद खान कि फिल्म हॉउसफुल 3 में नजर आएंगे. लेकिन खबर है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कैमियो करती हुई दिखाई देंगी. खबर है कि ऐश्वर्या का ये कैमियो फिल्म में एक जबरजस्त ट्विस्ट लेकर आएगा. हालाँकि ट्विस्ट क्या होगा यह फ़िलहाल नहीं बताया गया है.

लेकिन कुछ लोगो का मानना है कि यह केवल रूमर्स है.क्योकि इससे पहले ऐश्वर्या राय की कमबैक फिल्म जज्बा में अभिषेक के कैमियो की बात की जा रही थी. लेकिन यह बात भी केवल अफवाह साबित हुई. आपको बता दे कि फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिषेक बच्चन,रितेश देशमुख,नर्गिस फाखरी,लीजा हेडन और जैकलीन फर्नांडीस काम कर रहे है.

'हाउसफुल 3' फिल्म अगले साल 2016 में आने वाली है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन,नर्गिस फाखरी और लीजा हेडन पहली बार काम कर रहे है. इस फिल्म का पहला पोस्टर तो अच्छा है पोस्टर देखकर लगता तो है यह फिल्म भी अच्छी होने वाली है. यह फिल्म साजिद और फरहाद की फिल्म है. इस फिल्म में मस्ती के साथ बहुत कंफ्यूजन भी होने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -