मात्र 500 रु में इन कंपनीयों ने दी ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी की सुविधा
मात्र 500 रु में इन कंपनीयों ने दी ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी की सुविधा
Share:

प्राइस वॉर के बाद टेलीकॉम कंपनियों ने अपने एवरेज रेवेन्यू पर यूजर को बढ़ाने के लिए दिसंबर 2019 से अपने प्रीपेड प्लान्स की दरों में बढ़ोत्तरी कर दी है. इन कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की दरों में 43 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी की है. हालांकि, इन प्लान्स की दरों के बढ़ने के बाद भी कई ऐसे प्रीपेड प्लान्स हैं जो Rs 500 के अंदर आते हैं और उसमें यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं. आज हम आपको इन तीनों ही टेलिकॉम कंपनियों के Rs 500 से कम कीमत के प्रीपेड प्लान्स और उनमें ऑफर के बारें में विस्तार से 

भारत में लॉच हुए दमदार फीचर्स वाले इयरबड्स, जानें क्या है इनकी कीमत

Jio : सब्सक्राइबर्स के हिसाब से देश की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी Jio के 9 ऐसे प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध हैं जो Rs 500 या उससे कम कीमत में आते हैं. इन प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को डाटा के साथ-साथ कॉलिंग फीचर्स भी उपलब्ध कराए जाते हैं. इन प्लान्स में लंबी वैलिडिटी के साथ ही डाटा और कॉलिंग्स ऑफर किए जा रहे हैं.Rs 399 के प्रीपेड प्लान मे यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर किया जाता है. इस प्लान में 3000 फ्री मिनट्स अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ऑफर किया जाता है. वहीं, ऑन-नेट यानि की Jio-टू-Jio कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है. इसके अलावा कंपनी के कम्प्लीमेंटरी ऐप्स और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किए जा रहे हैं.Rs 399 के अलावा Rs 444 के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा और अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2,000 फ्री मिनट्स ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा अन्य सभी बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं.

सामने आया इस स्मार्टफोन का शानदार लुक, देखें तस्वीरें


Airtel : यूजर्स की संख्या को बढ़ाने के लिए Airtel ने कई प्लान पेश किए है. Airtel  के Rs 379 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. इसके अलावा यूजर्स को 6GB डाटा के साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है. इसमें यूजर्स को Rs 100 का कैशबैक FASTag के लिए दिया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को कंपनी के कॉम्प्लिमेंटरी ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है.Rs 449 और Rs 399 के प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है. साथ ही इन प्लान्स में यूजर्स को कॉम्प्लिमेंटरी ऐप्स भी दिए जा रहे हैं. इसके Rs 449 के प्लान में रोज 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है, वहीं Rs 399 के प्लान में 1.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है.

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vodafone : ग्राहकों को आ​कर्षित करने के लिए Airtel की तरह ही Vodafone के Rs 379 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. इसके अलावा यूजर्स को 6GB डाटा के साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है. इस प्लान में यूजर्स को कंपनी के कॉम्प्लिमेंटरी ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है.Airtel की तरह ही Vodafone के Rs 399 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान मे यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है. वहीं, Rs 449 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही 2GB डेली डाटा ऑफर किया जाता है.

व्हाट्सएप पर नए साल में शुब्कामनाओ के लगभग इतने मेसेज भेजे गए

150 रुपये से कम क कीमत में मिल ससक्त है अनलिमिटेड कालिंग और डाटा

सैमसंग ने ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Galaxy S10 Lite को किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -