ये कंपनियां पेश करेंगी 500 रुपये का 4G हैंडसेट
ये कंपनियां पेश करेंगी 500 रुपये का 4G हैंडसेट
Share:

जबसे भारतीय बाजार में रिलायंस जियो का 4G फीचर फोन आया है तबसे कई कंपनियों ने अपने फीचर फोन पेश करना शुरू कर दिया है. इसमें कई घरेलु कंपनियां भी शामिल है. इसमें देश की टेलीकॉम कंपनियां भी शमिल है. वोडाफोन और एयरटेल जैसी दूरसंचार कंपनियां भी अपने सस्ते फीचर फोन पेश कर रही है. हाल ही मे आई ET की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि भारत की तीन दिग्गज दूरसंचार कंपनियां (वोडाफोन, एयरटेल और आइडिया) जैसी कंपनियां 500 रुपये की कीमत वाले 4G स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं.

जानकारी के मुताबिक कंपनियां 60-70 रुपये के मंथली बंडल प्लान के साथ 500 रुपये का 4G हैंडसेट पेश कर सकती है. इस प्लान के अंतर्गत कॉलिंग व डेटा दोनों उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन को साफतौर पर रिलायंस जियो के 4G फोन को टक्कर देने के मकसद से उतारा जा रहा है. इस रिपोर्ट के हवाले से एक निजी टेलीकॉम कंपनी के अधिकारी का कहना है कि, 'हम अपने पार्टनर्स के जरिए कम कीमत वाले स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में है. स्मार्टफोन के साथ उसके प्लान भी सस्ते होने चाहिए.'

गौरतलब है कि दूरसंचार कंपनियां पहले से ही मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनियों के साथ सांझेदारी कर सस्ते फीचर फोन पेश कर रही है. हालांकि फ़िलहाल रिलायंस जियो फोन से सस्ता फीचर फोन भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है. इसके तहत यूजर्स को सस्ता इंटरनेट और कॉलिंग प्लान भी दिया जा रहा है.

 

WhatsApp ने जारी किया वैलेंटाइन गिफ्ट, देखें आपको मिला या नहीं!

ऑटो एक्सपो 2018 में यामाहा की शानदार एंट्री

मर्सिडीज ईक्यू कॉन्सेप्ट के साथ लोहिया ने भी उतारा ई-ऑटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -