Airtel Thanks : इन कोर्स को कर सकते है फ्री में
Airtel Thanks : इन कोर्स को कर सकते है फ्री में
Share:

अपने ग्राहकों को फ्री में एयरटेल ने अपने एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत ऑनलाइन पढ़ाई करवाने का ऐलाना किया है. कंपनी ने इसके लिए जाने-माने ईडी टेक शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि एयरटेल थैंक्स के प्लेटिनम ग्राहकों को इसके तहत 6,000 रुपये तक का कोर्स कराया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

Oppo K3 : आधिकारिक जानकारी आई सामने, इस दिन होगा लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साझेदारी के तहत एयरटेल के ग्राहक एक साल तक शॉ एकेडमी के प्रैक्टिकल क्लासेज और म्यूजिक, फोटोग्राफी, भाषा, फिटनेस, फाईनेंशल टेंडिंग, डिजिटल मार्केटिंग, न्यूट्रिशन, मोबाइल ऐप डेवलपमेंट, वेब डिजाइनिंग जैसे कोर्स कर सकते हैं.खास बात यह है कि स्टूडेंट इस प्रोग्राम के तहत सवाल भी पूछ सकते हैं. साथ ही अपनी सहूलियत के हिसाब से समय तय कर सकते हैं. इस कोर्स के दौरान दोस्तों से बातें भी कर सकते हैं. बता दें कि भारत में अभी तक शॉ एकेडमी के 9,00,000 से ज्यादा यूजर्स हैं. एयरटेल गोल्ड ग्राहकों को शॉ एकेडमी के किसी भी कोर्स की एक्सेस एक माह तक निशुल्क रहेगी, जिसका कीमत 800 रुपये है. वहीं ग्राहक एयरटेल थैंक्स एप द्वारा बेनेफिटस अनलॉक कर सकते हैं और www.shawacademy.com विजिट कर सकते हैं.

Redmi 6A से Redmi 7A कितना है दमदार, ये है तुलना

इसी साल मई में एयरटेल ने अपने एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम को फिर से लॉन्च किया है. एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम को इस बार सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम तीन हिस्सों में बांटा गया है. कंपनी ने इसी के साथ 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसमें हर रोज 2.5 जीबी डाटा मिलेगा. कंपनी ने इस समय प्राइस वॉर के दौर में बहुत से बदलाव किए है.

Xiaomi Redmi K20 के साथ इस स्मार्टफोन को Alpha Sale में बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका

Whatsapp में जुड़ने वाला ये खास फीचर यूजर्स के समय की करेगा बचत

Vivo S1 और S1 Pro जल्द होगा लॉन्च, ये है अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -