Whatsapp में जुड़ने वाला ये खास फीचर यूजर्स के समय की करेगा बचत

Whatsapp में जुड़ने वाला ये खास फीचर यूजर्स के समय की करेगा बचत

एक नया शॉर्टकट फीचर इंस्टैंट मैसेंजिग ऐप Whatsapp में जुड़ने वाला है. इस फीचर के जरिए यूजर्स किसी के द्वारा भेजी गई तस्वीर को ऐप के अंदर ही एडिट करके इसे दूसरे कॉन्टेक्ट को भेज सकेंगे. Whatsapp के इस फीचर को क्विक एडिट मीडिया शॉर्टकट कहा जा सकता है. यह फीचर यूजर्स के समय की बचत करेगा. क्योंकि, फिलहाल Whatsapp पर रिसीव की गई इमेज को पहले फोन के स्टोरेज में सेव करना पड़ता है उसके बाद ही उसमें कोई बदलाव किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ड्रॉपबॉक्स ट्रांसफर से अब 100 जीबी तक की फाइल को कर सकेंगे ट्रांसफर

हाल ही में इस फीचर को WABetainfo पर स्पॉट किया गया है. इस फीचर को एंड्रॉइड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर रोल आउट किया जाएगा. WABetainfo के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इस फीचर के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए हैं. इस स्क्रीनशॉट्स में यह दिखाया गया है कि यह नया एडिट ऑप्शन कहां होगा. iOS यूजर्स के लिए यह फीचर ऐप के बॉटम की तरफ होगा जबकि एंड्रॉइड यूजर्स के लिए यह ऑप्शन ऊपर की तरफ बने तीन डॉट्स पर टैप करके मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी A90 में होगी इतने कैपेसिटी की बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फीचर को फिलहाल किसी भी वर्जन के लिए रोल आउट नहीं किया गया है. Whatsapp इस फीचर पर फिलहाल काम कर रहा है. इस फीचर के बग-फ्री एक्सपीरियंस के लिए इसे टेस्ट किया जा रहा है. इस फीचर को कब आधिकारिक तौर पर रोल आउट किया जाएगा, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. इससे पहले यह भी पता चला था कि Whatsapp एक और फीचर पर काम कर रहा है जो QR कोड्स को आसानी से स्कैन कर सकेगा. इस बात की जानकारी भी WABetainfo के ट्विट के जरिए मिली है.

Infinix Note 6 हुआ लॉन्च, ये मिलेगी अन्य सुविधा

टोरेंट साइटों के यूज़र्स हो रहे हैं इस खतरनाक वायरस का शिकार

Microsoft ने Win10 का 2020 संस्करण किया जारी