जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया नया प्लान
जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया नया प्लान
Share:

दिल्ली: जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल इंडिया ने  अपना 499 रुपये वाला नया पोस्टपेड प्लान लेकर आई है. कंपनी की ओर इस प्लान में असीमित लोकल व एसटीडी कॉल, 40 जीबी 3जी, 4जी डेटा का फायदा दिया जा रहा है. यह प्लान यूजर्स के लिए 1 साल का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन और फोन सिक्योर फीचर लेकर आ रहा है. एयरटेल का यह प्लान, जियो  के 509 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को टक्कर देने वाला है. इसमें यूजर्स को 60 जीबी डेटा, 2 जीबी डेटा इस्तेमाल की दैनिक सीमा के साथ दिया जा रहा है.

बता दें एयरटेल  इससे पहले भी कई तरह के किफायती प्लान लेकर आ चुकी है. लेकिन पहली बार असीमित पोस्टपेड प्लान की ओर कंपनी ने विचार किया है.  499 रुपये वाला एयरटेल का प्लान विंक टीवी सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा, जिसमें यूज़र को लाइव टीवी, मूवीज़ का मज़ा मिलेगा. जैसा कि हमने पहले बताया, हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन भी इस प्लान में जोड़कर दिया जाएगा.

यदि रिलायंस जियो  के 509 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से इसकी तुलना की जाए तो जियो  का प्लान 50 फीसदी ज्यादा डेटा का फायदा देने वाला है. जियो  के प्लान में 600 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट जरूर है लेकिन यह अनलिमिटेड एसएमएस, जिओ एप के साथ यूजर को मिलता है. एयरटेल  का 799 रुपये वाला एक अन्य पोस्टपेड प्लान समान फायदे के साथ आता है, जिसमें डेटा इस्तेमाल करने की दैनिक बाध्यता नहीं होती.

28 मार्च को फिर लगेगी Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro की सेल

फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुआ ओप्पो A1 स्मार्टफोन

जर्मनी के राष्ट्रपति अखंड भारत दर्शन से अभिभूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -