अनलिमिटेड कॉल के साथ डीटीएच का फायदा दे रहा है एयरटेल
अनलिमिटेड कॉल के साथ डीटीएच का फायदा दे रहा है एयरटेल
Share:

टेलीकॉम बाजार में ब्रॉडबैंड प्लान को लेकर जंग चल रही है, जिसमें जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान उतार रही हैं। वहीं इन सभी प्लांस में उपभोक्ताओं को उम्मीद से ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिली हैं। इसके साथ ही इस कड़ी में अब टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने खास 'Airtel Home All in One' प्लान पेश किया है। इस पैक में उभोक्ताओं को ब्रॉडबैंड, पोस्टपेड और डीटीएच की सेवाएं एक साथ मिलेंगी। 

Airtel Home All in One प्लान की कीमत
वैसे तो एयरटेल के प्रीमियम प्लान की कीमत 2,720 रुपये है। हालांकि, कंपनी अभी इस प्लान पर 30 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। छूट के बाद यह प्लान ग्राहकों के लिए 1,899 रुपये में उपलब्ध है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान के लिए अलग से जीएसटी चार्ज भी देना होगा।

प्लान के साथ मिलेगा 500GB डाटा
एयरटेल यूजर्स को इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 500 जीबी डाटा मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अभी तक अपने एक्सट्रीम फाइबर के किसी भी प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 500 जीबी डाटा नहीं दिया है।

प्लान के साथ मिलेंगे 140 चैनल
यूजर्स को इस प्लान में डाटा के अलावा डीटीएच की सेवा मिलेगी। इसके तहत यूजर्स टीवी पर 140 SD/HD चैनल देख पाएंगे।

प्लान में मिलेगी पोस्टपेड सर्विस
एयरटेल यूजर्स को होम ऑल इन वन प्लान के साथ 499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान दे रही है। इसके तहत यूजर्स को 75 जीबी डाटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

प्लान के साथ मिलेगी प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन 
एयरटेल होम ऑल इन वन प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम, जी5 और एयरटेल एक्सट्रीम एप की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को वाई-फाई राउटर और एक्सट्रीम बॉक्स बिना किसी शुल्क के देगी।

 Airtel 149 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में कुल 2 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इसकी वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी। यह प्लान उनलोगों के लिए बेस्ट है जो अधिक कॉलिंग करते हैं।

100 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया यह एप

Jio ने दिया कमाने का मौका, JioPOS Lite एप किया लांच

दो कैमरे के साथ लांच होगा Lenovo A7

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -