Share:
एयरटेल के इस कदम के बाद जियो की चिंता बढ़ी
एयरटेल के इस कदम के बाद जियो की चिंता बढ़ी

मौजूदा समय में भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में दूरसंचार कंपनियों के बीच एक जंग से छिड़ी हुई है. कम्पनियाँ अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान पेश कर रही है. कंपनियों के बीच छिड़ी इस प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने वाली रिलायंस जियो की राहें भी ऐसे में काफी मुश्किल होती जा रही है. जियो के 399 रूपए वाले प्लान को टक्कर देने के लिए देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपने 399 रूपए वाले प्लान में बदलाव किया है.

एयरटेल के इस रिचार्ज के तहत यूजर्स को 70 दिनों के लिए रोजाना 1 जीबी डाटा दिया जा रहा था. कम्पनी ने अब इस प्लान की वैधता में बदलाव करते हुए इसे 70 दिन से बढाकर 84 दिनों के लिए कर दिया है. इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. गौरतलब है कि इससे पहले इस प्लान के तहत यूजर्स को 70 दिनों तक प्रतिदिन 1जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जा रहा था.

लेकिन हाल ही में जियो के 399 वाले प्लान में हुए बदलाव को मद्देनजर रखते हुए एयरटेल ने भी अपने प्लान में बदलाव कर इसकी वेलिडिटी को बड़ा कर 84 दिन कर दिया गया है. एयरटेल और जियो के दोनों के ही 399 रूपए वाले प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 84 दिनों तक प्रतिदिन 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है.

 

फरवरी में लांच होंगे सैमसंग और मोटो के ये धाकड़ फोन

वोडाफोन का 999 वाला स्मार्टफोन

जियो के तीन बड़े प्लान में हुआ बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -