एयरटेल और Celkon मोबाइल्स ने पेश किया नया स्मार्टफोन, कीमत मात्र 1249 रुपये
एयरटेल और Celkon मोबाइल्स ने पेश किया नया स्मार्टफोन, कीमत मात्र 1249 रुपये
Share:

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल और Celkon मोबाइल्स ने मिलकर एयरटेल के 'मेरा पहला स्मार्टफोन’ पहल के तहत एक नया स्मार्टफोन लांच किया है. इस नए स्मार्टफोन को Star 4G+ नाम दिया गया है. कंपनी द्वारा इस नए स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 1249 रुपये की कम कीमत पर पेश किया जा रहा है. बता दें कि इन दोनों कंपनियों के बीच पार्टनरशिप के तहत Celkon मोबाइल्स का दूसरा डिवाइस है. गौरतलब है कि 'मेरा Pehla स्मार्टफ़ोन' योजना के तहत एयरटेल कई डिवाइस निर्माताओं के साथ मिलकर काम कर रही है. Celkon Star 4G + स्मार्टफोन में 4 इंच की डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन में रियर व फ्रंट दोनों कैमरा दिया गया है.

इस फोन डुअल सिम और FM रेडियो फीचर से लैस है. बाजार में इसकी वास्तविक कीमत 2999 रुपये है. एंड्रॉयड संचालित ये 4G स्मार्टफोन, यूट्यूब, फेसबुक और व्हाट्सएप सहित Google Play Store पर भी अच्छे से काम करता है. इस 4G स्मार्टफ़ोन में MyAirtel ऐप, Wynk म्यूज़िक और Airtel TV जैसे फीचर पहले से ही मौजूद है.

भारती एयरटेल के एपी और तेलंगाना के CEO वेंकटेश विजयराघवन ने एक बयान में कहा कि, "हम Celkon के साथ पार्टनरशिप बढ़ा कर बहुत खुश है. हम इस पार्टनरशिप को एक अवसर के रूप में देखते हैं, ताकि ग्राहकों को कम कीमत में स्मार्टफोन उपलब्ध कराया जा सके."

 

इंस्टाग्राम में हुए दो फीचर्स को मिला नया अपडेट

जियो ने पेश किये दो नए और सस्ते प्लान

मोटो ने लांच किया एक और धांसू स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -