अब महज 40 मिनिट में पहुंचेंगे लखनऊ से वाराणसी, जल्द शुरू होने जा रही हवाई सेवा
अब महज 40 मिनिट में पहुंचेंगे लखनऊ से वाराणसी, जल्द शुरू होने जा रही हवाई सेवा
Share:

लखनऊ: अब आप लखनऊ, वाराणसी और आगरा का सफर कुछ ही घंटों में तय कर सकेंगे. दरअसल, 29 मार्च से लखनऊ, आगरा और वाराणसी के मध्य एयर इंडिया सीधी विमान सेवा आरंभ होने जा रही है. आपको बता दें कि वाराणसी और आगरा उत्तर प्रदेश के दो ऐसे शहर हैं जहां सैलानियों की बड़ी तादाद आती है. आगरा में ताजमहल और वाराणसी में गंगा घाट देखने के लिए देश और विश्व भर से सैलानी आते हैं. 

ऐसे में सैलानियों को इन दोनों शहरों में जाने के लिए बहुत समय बर्बाद करना पड़ता था. लेकिन पर्यटकों की यह समस्या जल्द ही दूर हो जाएगी.  लखनऊ से आगरा की दूरी तक़रीबन 355 किलोमीटर है. हवाई सेवा आरंभ होने के बाद इन दोनों शहरों के मध्य की दूरी कुछ घंटों की रह जाएगी. वहीं लखनऊ से वाराणसी की दूरी 320 KM है. इस दूरी को भी सैलानी अब 40 मिनट में तय कर सकेंगे.

वाराणसी से एयर इंडिया का विमान एआई-9747 दोपहर 12:25 बजे टेक ऑफ करेगा और दोपहर 1:35 बजे लखनऊ में लैंड करेगा. यानी 40 मिनट में वाराणसी से लखनऊ और लखनऊ से यही विमान एआई-9748 बनकर 2:25 बजे टेक ऑफ करेगा और 3:30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. इसका किराया दो से ढाई हजार रुपये के लगभग तय किया गया है.

टैक्स कलेक्शन पर भी कोरोना वायरस का असर

वैश्विक मंदी की आशंका: कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर के शेयर बाजार में हड़कंप

शेयर बाजार में आया बदलाव, Sensex में आया इतने अंको का उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -